-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

मंगलवार, 24 नवंबर 2020

master movie reviews in hindi (master movie new release date )

master tamil movie review जिसे आप हिंदी में पढ़ सकते हो,सूत्रों की अनुसार master movie new release date अब सामने आचुका है साथ ही यह मूवी के कास्ट,बजत,हेरोइन,स्टोरी सब कुछ यहां आप जान सकते हो,इस मूवी के पूरी जानकारी निचे बिस्तार से बताया गया है जो आपको सुध हिंदी में read करने को मिलजायेगा।

 master movie new release date 

मास्टर मूवी के शूटिंग 2019 फेब्रुयारी को सुरु हुआ था, इस पुरे मूवी को शूटिंग करने केलिए 8 महीने लगा था,मास्टर मूवी पूरा बनके तैयार होनेमे 1 साल से भी जयादा समय लगा था और जब इस मूवी के रिलीज़ डेट 2020 अप्रैल में रखा गया तब कोरोना के चलते इस मूवी को रिलीज़ होने में रोका दिया  गया था,यह मूवी अब 2021 first में थिएटर पर रिलीज़ होनेवाला है जिसका टिकट बुकिंग दिसम्बर से सुरु होगा, यह मूवी यानि master movie download करने केलिए ऑनलाइन भी दिया जायेगा।

master-movie-reviews-in-hindi-and-new-realse-date


master movie

 master movie cast and crew

* थेलापति विजय 

* विजय सेतुपति  

* मलबीका महानं 

* संथानु भाग्यराज 

* अर्जुन दास 

* श्रीमान 

* प्रेम कुमार 

* नगेंदर 

* धिना 

* राम्या 

* रमेश तिलक 

* चेतन ब्रिटो

master movie heroin जिनका नाम मालविका है उनका जलवा भी आप देख सख्ते हो यह मूवी में संदर तरीके से।  

master movie director and producer

 master movie director लोकेश कनगराज है जो इस मूवी के स्क्रीन राइटर भी है ! मास्टर मूवी के प्रोडूसर जबेर ब्रिटो है और इसी मूवी के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रबीचंदर है जो की एक बेहतरीन कलाकार ! ये पूरा मूवी तमिल और तेलगु में रेलसी होगा और हिंदी dub 2 महीने के बाद किया जायेगा पर पूरा मूवी हिंदी subtitele में आएगा !

 master movie budget 

 यह मूवी एक थ्रिलिंग मूवी है इसीलिए इसका बजत भरी भरकम का है,सूत्रों की अनुसार ये मूवी के कुल बजत 180 करोड़ है और यह मूवी 250-300  करोड़ कलेक्शन करना पड़ेगा तबजाके फिल्म को हिट माना जायेगा,मूवी के story ऐसा है की यह मूवी आसानी से 200 cr पार कर जायेगा।

 master movie story 

 यह मूवी के स्टोरी बहुत ही unique है,यह मूवी में विजय यानि हीरो के 2 कैरेक्टर होगा एक भबानी और दूसरा jd पर आप ये मत सोचना की विजय के डबल रोल होगा, एक ही बिजय जिसका दिमाग में 2 कैरेक्टर होता है कभी वो भबानी बनजाता है तो कभी वो jd बनजाता है,एक कैरेटर बहुत ही danger होता है और दूसरा बहुत ही अच्छा होता है दरसल बाद ये है की वो जब गुस्सा होजाता है तो विलन वाला कैरेक्टर jd बाहर आजाता है और भबानी एक अच्छा सा लड़का होता है cool minde वाला जो बहुत ही inteligent होता है,

 

master movie cast salary

 master movie budget vijay salary के बाद करें तो उन्होंने यह मूवी में जितना भी कमाई होगा उनमेसे ५०% उनका होगा,बाकि कास्ट के सैलरी लिस्ट-

  • विजय सेतुपति-10 करोड़ 
  • मालविका-2 करोड़ 
  • श्रीमान -2 करोड़ 
  • प्रेम कुमार-3  करोड़ 
  • संथानु - 2 करोड़ 
  • नगेंदर -4 करोड़

 तो master movie new release date 2021 फर्स्ट में होगा जिनका डेट फिक्स नहीं किया गया है सिर्फ साल फिक्स किया गया है,यह था master tamil movie review जिसका हर एक जानकारी मिल गया है तो ऐसे ही नया जानकारी पाने केलिए हमे follow करें और master movie download करने केलिए हमे संपर्क करें निचे कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.