-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

Tuesday, December 29, 2020

google phone app kiya hai // google phone app kaise use karen

google phone app kiya hai- स्पैम और धोखाधड़ी कॉल को नजर करते हुए phone by google लंच किया है जो spam call को protection करेगा ताकि कोई भी लोग ठग के शिकार न हो। आज हम आपको google phone app kaise use karen वो तरीका भी बताएँगे जिसके चलते आप भी फेक कॉल  को लेके जागृत रहे सके और कोई भी धोखाधड़ी  कॉल से अपने आपको बचा सके । 

google-phone-app-kiya-hai
phone by google

 google phone app kiya hai

 किसने फोन किया और कहाँ से फ़ोन किया है यह सब पता करने केलिए सभी लोग truecaller का इस्तेमाल करते है और भी न जाने बहुत सरे app यूज़ करते है पर लोगों को यह पता नहीं होता की उन्ही app के जरिये उन सरे app कम्पनी के लोगों के पास हमारा सारा डाटा चेला जाता है और हम नुकसान में पड़ जाते है इसी बात को नजर करते हुए गूगल ने google phone app लंच कर दिया है जिसे लोगों को आये हुए कॉल के सारे जानकारी मिल सके और स्पैम कॉल अनेके तुरंत ही हमे पता चल जाये।

how to install google phone app

 इसे रेजिस्टर करने की तरीका बहुत ही आसान है जो आपको निचे बिस्तार से बतायागया है। निचे दिए गए हर स्टेप को फॉलो करें और  google phone app download करके फ्री में इसका लुप्त उठायें।

how-to-install-google-phone-app

  •  play store में जाएँ और phone by google लिख के सर्च करें 
  •  इसे इनस्टॉल करें और ओपन में क्लिक करें
  •  निचे आपके सामने set as default लिखा होगा उसे टच करें 
  • अभी 2 ऑप्शन है आपके सामने,change को प्रेस करें 
  • अभी सभी जानकारी को allow करें 
  • धन्यवाद-आपके रजिस्टर हो गया है

  google phone app kaise use karen

 इसे आप आसानी से यूज़ कर पाएंगे बस आपको सिंपल सा कुछ सेटिंग को फॉलो करना पड़ेगा जो आपको और भी आसानी से समझाने केलिए निचे  इमेज भी दे रखा है हमने ।

जब आपके रजिस्टर हो जायेगा तब आपके सामने ऊपर दिए गए इमेज के तरह आपके मोबाइल में दिखेगा। सबसे ऊपर right side में 3 डट दिख रहा होगा उसे आप क्लिक करें,उसके बाद 3 टाइप के option आएगा जहाँ आपको सेटिंग में touch करना होगा,फिर आपके सामने कई सरे सेटिंग आएगा जहाँ आपको protect spam caller को दबाना होगा और वहां जेक allow कर देना होगा,बस आपके काम हो गया अब कहीं से भी फ़ोन आये तो पूरा फ़िल्टर होके आएगा जहाँ आपको कोई भी फेक कॉल आने से ही पता चल जायेगा।


phone by google caller id and spam protection

 इसे गूगल कम्पनी ने लंच किया है तो यह एक बहुत ही trusted app है जो आपको कोई भी फेक या spam call को रोकने का मदत करता है। तो दोस्तों आपने जनलिया की google phone app kiya hai और साथ में यह भी जान लिया की google phone app kaise use karen तो किया खियाल है इसी बेहेतिरि अप्प phone by google के बारे में जरूर बता न। कोई सबाल या सुझाब हो तो निचे कमेंट करना न भूलना ।

No comments:

Post a Comment

how can i helf you