-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 19 दिसंबर 2020

guru trade 7 real or fake

आज हम बात करेंगे guru trade 7 के बारेमे जिसे रीड करके आपको guru trade 7 real or fake किया है इसका सही अंदाजा होजायेगा, दोस्तों इसी छोटे से पोस्ट को धियान से पढियेगा ताकि इसी ट्रेडिंग एप के बारेमे एक अच्छा जानकारी आपको मिल सके। 

guru trade 7

आपको पता ही होगा guru trade 7 किया है फिर भी बतादूँ की यह एक ऑनलाइन ट्रेडिंग एप्लीकेशन है, यहाँ दुनियां भर के ऑनलाइन करेंसी के वैलु घटता बढ़ता रहता है जिसकी रेश्यो लाइव दिखाया जाता है और आपको गैस करना होता है की अभी वैलु घाटेगा या बढ़ेगा उस हिसाब से आपको पैसा लगाना होता है और अगर आपके गेसिंग ठीक निकला तो आप जितना पैसा इन्वेस्ट किये थे उसका डबल पैसा अकाउंट में आता है। 

 

आज के तारीख में लाखों लोग guru trade 7 में अपना पैसा इन्वेस्ट कर रहे है, दोस्तों आपके सबाल था guru trade 7 real or fake किया है चलिए इस बारेमे बात करते है। यह एप 2022 को लंच हुआ था और देखते ही देखते वायरल होगया आपके जानकारी केलिए बतादूँ की जब यह नया नया लंच हुआथा तब बहुत सरे पैसा यहाँ से लोग जित चुके है करोड़ों में पर अभी के बात करें तो इसी एप को ट्रस्ट करना खतरा हो सकता है। 

 

दोस्तों guru trade 7 real or fake इससे जानने केलिए निचे बहुत सरे लोगों के कमेंट है आप उसे पढ़ सकते हो और अलग अलग लोगों के बिचार धरा को भाब सकते हो कियूं की वोलोग ऑलरेडी इसी एप को इस्तेमाल कर चुके है।  इसी एप को फेक कहना सही नहीं होगा और रियल कहना भी सही नहीं होगा। सच बात यह है की guru trade 7 अब पहले जैसा नहीं रहा कियूं की बहुत लोगों का पेमेंट विथड्रावल नहीं होरहा है।

guru-trade-7

आपके जानकारी केलीये बतादूँ की guru trade 7 एक इंडियन एप है फिरभी अच्छे से विथड्रावल नहीं देरहा है इसका वजह बहुत सरे लोग यहाँ जुड़ गए इसीलिए। अगर हम guru trade 7 customer care number के बात करें तो वोभी नहीं जिसे लोग संपर्क कर सके न ही guru trade 7 owner या फाउंडर के नाम इंटरनेट में महजूद है तो आप इसी बाद से अंदाजा लगा सकते हो यह एप कैसा होगा। 

 

बहुत सरे लोग guru trade 7 wikipedia लिख के सर्च करते है ताकि इसी एप के बारेमे विकिपीडिया से एक अच्छा जानकारी ले सके पर विकी में भी इसी एप के बारेमे कुछ भी इनफार्मेशन नहीं है। अगर हम बात करें guru trade 7 इंडिया में लीगल है या इलीगल तो इसका जबाब इलीगल है, कियूं की भारत के सर्कार आजदीन तक ऐसे जुआ जैसे खेल को लीगल के स्वीकृति नहीं दिया है। 

 

बहुत लोगों guru trade 7 trick इस्तेमाल करके पैसा जीतते है पर यह गलत है ऐसा नहीं होता यहाँ कोईभी ट्रिक काम नहीं करता है। तोदोस्तोँ guru trade 7 review आपको कैसे लगा निचे कमेंट में जरूर बताये, ऐसे नए नए इनफार्मेशन पाने केलिए हमारे सीथ जुड़े रहे और कुछ सबाल या सुझाब होतो हमे जरूर बताएं।  तो दोस्तों आपका किया बिचार है guru trade 7 real or fake के बारेमे कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.