-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 21 दिसंबर 2020

Natarajan movie dhanush (natarajn biopic movie release date)

Nnatarajan movie dhanush से लेक आज हम आपको natarajan biopic movie release date तक उनसरे जानकारी देंगे जो सायद ही पहले आप कहीं सुना हो। तमिलनाडु के जांबाज क्रिकेटर नटराजन के जीबन पर आधारित यह मूवी में आपको सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे नट्टू के किरदार पर। यह पोस्ट को जो सुरु से लेके आखरी तक पढ़ लेगा उसे बहुत सरे मोटिवेशनल मिलेगा कियूं की नट्टू के कहानी कुछ ऐसा ही है।

Natarajan movie dhanush 

natarajan-movie-dhanush
natarajan movie

तमिलनाडु राज्य के सेलम डिस्ट्रिक के अंतर्गत में एक छोटा सा गाओं है और उस गाओं का नाम चिन्नपापमपेटी कहलाता है और नट्टू यानि नटराजन के जन्म इन्ही गाओं में हुआ था। नट्टू के जन्म 1991/05/27 में हुआ था एक बहुत ही गरीब घर में नट्टू के पापा यानि s.thangasur ने खेती करते थे और माँ santha ने एक चिकेन दुकान में काम करते थे। नट्टू के 4 भाई बहन है और उन सबसे नट्टू यानि हमारे यॉर्कर किंग बड़े है। 

 

नट्टू धीरे धीरे बड़ा होते गया और जब वो हइ स्कूल में था तब उनके पापा का देहांत होगया जिससे पूरी परिबार तेहसनेस होगया और परिबार के सरे जिम्मेदारी माता santha की सर पर आगया। खाने केलिए दो वक़्त के रोटी भी ठीक से नसीब हो नहीं परहा था तब नट्टू ने पढाई को कम (natarajan new movie) ध्यान दिया और अपने माँ को मदत करने लगा कियूं की एक अकेला औरत 6 जन के एक परिबार को संभाल न एक छोटी बात नहीं होता है।

 

नट्टू का कहना है की वो कभी भी एक क्रिकेटर बनने का सपना नहीं देखा था गाओं में जैसे लोग time pass करने केलिए खेलते थे वो वैसे ही खेलता था। नट्टू को कामियाबी के सीढ़ी छड़ ने का सौक 2014 में तमिलनाडु में खेलेगये एक रणजी ट्राफी के दौरान हुआ था कियूं की अपने अंदर के कला को वो पहचान लिए और 2014 से ही दिन रात मेहनत करने लगे और वो कामियाबी के सीढ़ी चढ़ते गये और आखिरकार 2020 में अनको अपना मक़ाम मिल गया और नट्टू से नटराजन और नटराजन से यॉर्कर किंग के नाम पर पूरी दुनियां में अपने छाप छोड़ दिया। इन्ही कामियाबी को देखते हुए natarajan new movie बन रहा है जिसके बारे में निचे आप पढ़ सकते हो। 

Natarajan movie release date

natarajan movie 2020 में आनेवाला था पर natarajan movie release date को दिले किया गया है कियूं की यह एक अखवा था इसके कहानी लिखना इतना आसान नहीं है कियूं की यह किसी के जीबन पर आधारित कहानी है इसीलिए natarajan movie 2022 में आएगा और में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की यह मूवी के कुछ शूटिंग सुरु हो चूका है और यूट्यूब में natarajan movie trailer के कुछ सिन भी देख सकते हो और बाकि सिन तो यूटूबेर ने खुद एडिट किया है । इस बारे में जो भी जानकारी आएगा वो सब यहाँ हम अपडेट करदेंगे ताकि सही समय में आपको सही जानकारी मिल सके।

Natarajan movie cast 

cricket natarajan movie में नट्टू के किरदार पर तमिल सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे।यह मूवी में बाकि कलाकार के नाम अबतक सामने नहीं हुआ है। अगर आप भी yorker king natarajan के फैन हो तो हमारे साथ जुड़े रहिये ताकि इस मूवी से आनेवाला सरे अपडेट आपको मिलती रहे। 


 तो देखलिया न आप एक छोटे से गाओं का लड़का बचपन से ही उतने परिसानी झेलते हुए भी वो बड़ा होक वो कामियाबी को हासिल किया जो दुनियां के हर लोगों का ख्वाइस होता है। सपना सिर्फ बचपन से ही नहीं बड़ा होकर भी देख सकते हो और मेहनत करके उसे achieve भी कर सकते हो। अगर आपको यह पोस्ट पढ़के समझ में आया है तो जरूर दोस्तों को share करें ताकि नटराजन के सिख सबको मिल सके और हम खुद के साथ साथ देस केलिए भी कुछ कर सके। 


 Dhanush natarajan movie

 (natarajan movie 2020) तो यह था कुछ जानकारियां यॉर्कर किंग के बारे में जहाँ धनुष जैसे बड़े हीरो को देखने को मिलेगा । natarajn movie release date को जानने केलिए हमारे साथ जुड़े रहिये  साथ ही नटराजन मूवी को लेके आपका किया खियाल है निचे कमेंट करके जरूर बताना । natarajan movie dhanush को थिएटर में जरूर देखना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.