-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 26 दिसंबर 2020

omg burse app details // omg burse app real or fake complate review

omg burse app deatils के साथ omg burse app real or fake किया कुछ है और इसका new update किया है इन सरे बातों को आज हम बिस्तार से जानेंगे। आपके जानकारी केलिए बतादूँ की omg से आप लाखों कमा सकते हो और लाखों डुबा भी सकते हो तो पुरे जानकारी निचे दिया गया है जिसे पढ़ के अपने सरे डाउट दूर कर सकते हो।

omg burse app review 

omg-burse-app-details

omg burse app new update एक ऑनलाइन review पैसा कमाने का प्लेटफार्म है जहाँ कुछ amazone के प्रोडक्ट्स जो भी ऑनलाइन बेचा जाता है और वहां से जो कमीशन मिलता है उस कमीशन के आधे पैसा burse app के यूजर को मिलता है जिसके कारन यहाँ पे पहले से ही पैसा लगाना पड़ता है 500 से लेके 50,000 तक पर अभी इसका मिनिमम रीचार्ज बढ़ा दिया गया है जिसे यूजर बहुत परिसान ह ।

omg burse app owner name

सूत्रों की अनुसार omg burse app owner एक indian है पर उनका नाम अबतक सामने नहीं आया है। आप भी यहाँ से पैसा earn कर रहे है तो थोड़ा बच के रहना नहीं तो आपके पैसा डूब भी सकता है। हलाकि अभी भी यहाँ से पैसा मिल रहा है पर यह एक जेनुइन app होता तो इसकी owner अबतक सामने आजाता पब्लिसिटी पाने केलिए पर ऐसा नहीं हो रहा है इसीलिए मेरा मन्ना है की यह app धीरे धीरे लोगों को ठग ने लगा है।

omg burse app login 

 यहाँ लॉगिन करना बहुत ही आसान है बस आपको 4 स्टेप फॉलो करना है जिसे हम निचे इमेज के साथ अच्छे से समझाया है। burse app login करें निचे दिये गये जानकारी को नजर करते हुए।

  •  फोन नम्बर दर्ज करें और otp के ऊपर क्लिक करें 
  • otp दर्ज करें
  •  अपनी हिसाब से pasword दर्ज करें 
  • same pasword फिर एक बार डालिये 
  • रेफरल कोड दर्ज करें- idgj1210 
omg-burse-app-real-or-fake-in-hindi
omg burse app

omg burse app real or fake

omg burse app real or fake ? यह एप्प की कोई भरोसा नहीं है क्यों की यह कभी भी बंद हो सकता है। फ़िलहाल बहुत सरे पैसा यहाँ से लोग कमा रहे है पर आगे किया होगा किसी को पता नहीं है क्यों की omg burse app real or fake के जानकारी देनेवाला न तो कोई ऑफिस है या ना कोई owner के जानकारी है। जब तक पैसा मिल रहा है तब तक कमा लिजिये और यहाँ से जयादा से जयादा पैसा कमाने केलिए उम्मीद मत कीजिये।

 

सूत्रों की अनुसार बहुत सरे लोगो के अकॉउंट बंद हो चूका है और बहुत सरे लोगों के पैसा burse app withdrawal नहीं होपराहा है।इसका कोई सलूशन और नहीं है अगर आपके पैसे डूब गया है तो और वापस नहीं मिलेगा साथ ही आप किसीको भी कंप्लेंट नहीं कर पाओगे। किया आप भी इसका सीकर हो चुके हो ? निचे जरूर कमेंट करना।

 omg burse app withdrawal

 जब burse के खाते में मिनिमम 500 रूपए हो जाता है तो आप आपके बैंक खाते को जोड़ के विथड्रावल कर सकते हो पर बात अभी कुछ और हो गया है अभी अगर आपके विथड्रावल नहीं होरहा है तो भूल जाइये । omg burse app details प्रोसेस बहुत ही आसान है जब वहां जाओगे तब आपको पता चल जायेगा।

 

ये थी omg burse app new update जो उम्मीद करता हूँ की burse app details आपको समझ में आ गया होगा। तो किया खियाल है omg burse app real or fake को लेके जरूर बताना। कोई सबाल या सुझाब हो तो निचे कमेंट करना न भूले साथी हमे फॉलो कीजिये नए अपडेट पाने केलिए ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.