-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

गुरुवार, 24 दिसंबर 2020

rakuten shop app review // rakuten shop aap real or fake

 आज हम आपको rakuten shop app review देंगे जो देख के यह आपको पता चल जायेगा की  rakuten shop aap real है या फिर fake है। आपके जानकारी केलए हम बतादें की rakuten shop एक मोबाइल अप्प है जहाँ थोड़ा बहुत काम करने पर आपको हर दिन 40 से 60 रूपए तक आप फ्री में कमा सकते हो। यह किस तरह से काम करता है और यहाँ आपको सच में पैसा मिलता है या नहीं जानिए पुरे बिस्तार से। 

rakuten-shop-app-review
rakuten shop

rakuten shop app review

 यह एक मोबाइल app है जो भारत में अभी अभी लंच हुआ है और दिन बा दिन इसका मार्केटिंग वैलु बढ़ता जारहा है कियूं की यहाँ हर रोज़ फ्री में थोड़ा बहुत काम करने पर आपको अच्छे पैसे देता है जो सीधा आपके बैंक अकॉउंट में जाता है। यहाँ पे आपको singup करते ही 1000 रूपए देता है जिस के कारन आपको यहाँ एक भी पैसा इनवेस्ट करना को नहीं पड़ता है। आपको अगर जयादा पैसा कामना हो तो आप यहाँ पैसा भी लगा सकते हो 500 से लेके 5 लाक्ष तक और बहुत सरे पैसा भी कमा सकते हो पर पैसा लगाने केलिए में आपको recoment नहीं करूँगा ।

 rakuten shop aap real or fake

 rakuten app हर दिन 40 से 60 रूपए तक फ्री में देरहा है जिसे देख के बहुत सरे लोग यहाँ जुड़ रहे है और पैसा भी कमा रहे है। rakuten एक बहुत बड़ा कम्पनी है जो जापान के takio सिटी में है और इस कम्पनी के एक सखा इंडिया के बेंगलुरु सेहर में भी है इसीलिए यह अप्प को हम आंख बंद करके फ़िलहाल केलिए भरोसा कर सकते है ।यहाँ आप पैसा इनवेस्ट करके भी आप हर रोज़ हजार रूपए से जयादा भी कमा सकते हो। पैसा ना इनवेस्ट करके फ्री में 40 से 60 रूपए तक कमाने का में   recoment करता हूँ कियूं की किया पता आनेवाले दिन में यह app बंद ना हो जाये। 

 

 rakuten shop singup

 इसे रजिस्टर करने केलिए आपको निचे दिए गए उन सरे चीजों को पूरा करना पड़ेगा जिसका iamages भी निचे दिया गया है जिसे देख के आप आसानी से singup कर सकते हो।

  • आपके मोबाइल नम्बर 
  • otp डालें 
  • आपकी हिसाब से एक pasword 
  • फिर एक बार same pasword 
  • रेफरल कोड डालें  837h
  • यह सब डालने के बाद register में क्लिक करें
rakuten-shop-aap-real-or-fake
rakuten shop

 rakuten shop app withdrawal

 जब आपके income rakuten के खाते में 500 हो जाता है तब आप आपके bank acount को जोड़ के यहाँ से पैसा withdrawal कर सकते हो। आपके पैसा 24hr  के अंदर आपके बैंक खाते में पहंच जाता है। विथड्रावल के बारे मे आप youtube को जाके लाइव विथड्रावल देख सकते हो क्यों की यहाँ लिख के बताने से आप थोड़ा बहुत confuse भी हो सकते हो। 

 

तो  rakuten shop app review किया है अपने जानलिया और साथ में आपको यह भी पता चल गया होगा की rakuten shop app real है या फिर fake है। आपका किया राय है rakuten shop को लेके जरूर बताना और इसी पोस्ट को लेके कोई सबाल या सुझाब हो तो भी निचे जरूर कमेंट में लिखना।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.