-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 12 दिसंबर 2020

sharemake yesburse review in hindi

 omg burse app real or fake इंडिया में बहुत सरे पैसा earning aap चल रहा है उनमेसे एक sharemake yesburse review भी है जहाँ आपको पैसा लगा के earning करना होता है,sharemake yesburse यह वेबसाइट भी है और इसी का एंड्राइड आप भी है जहाँ आप 500 se 5000 तक पैसा इन्वेस्ट करके हर रोज़ अच्छी खासी पैसा पा सकते हो,आज हम आपको बताएँगे की यह आप याफिर कहो वेबसाइट सच में पैसा दे रहा है या नहीं और पैसा दे रहा है तो कितना दे रहा है !

sharemake-yesburse-review-in-hindi


omg burse app

omg burse aap 

omg burse app review अभी ट्रेंडिंग में चलरहा है फिर भी इसी aap अभीतक गूगल प्ले स्टोर में नहीं आया है इसका किया वजह है किसी को पता नहीं,इसी अप्लीकेशन को आप गूगल याफिर याहू में जाके उनके offcial वेबसाइट से डाउनलोड करसकते हो आसानी से , अगर आप जल्द बजी में हो तो गूगल में sharemake yesburse लिख के सर्च कर लेने से इसी का वेबसाइट खोल जाता है और आप तुरंत पैसा लगाके हर दिन पैसा कमा सकते हो !

 sharemake yesburse login

 यह वेबसाइट में जाने के बाद आपको आपके सामने निचे दिए गए image के interface आएगा जहाँ आपके सामने पहले रजिस्टर लिखा आएगा

  • फर्स्ट- मोबाइल नम्बर एंटर करें 
  • सेकंड- otp केलिए क्लिक करें 
  • थर्ड- अपने हिसाब से पासवर्ड दर्ज करें 
  • फोर्थ - फिर एक बार सही पासवर्ड दर्ज करे 
  • फिफ्थ- रेफरल कोड दर्ज करें 
  • sharemake yesburse referral code (idgj1210)

omg-burse-app-review
omg burse app review in hindi



omg burse app singup

जब आप का रजिस्टर पूरा होजायेगा तब आपके सामने amazone के कुछ प्रोडक्ट्स आजायेगा जो ऊपर में दिया गया राइट साइड के image के तरह इंटरफेस आपके सामने खोलके आजायेगा,रजिस्टर करनेके तुरंत ही आपके खाते में 100 रूपए जमा हो जायेगा जो आप बाद में निकल भी सकते हो। omg burse app details आपको समज में आगया होगा।

 omg yesburse me kaise earn karen

 इसी वेबसाइट या फिर आप में earning करने केलिए सबसे आसान तरीका दिया गया है,सबसे पहले आपको 500 से 50,000  तक पैसा रिचार्ज सेक्शन में जाके अपने बैंक खाते से ही ad करना पड़ता है, जब पैसा ad होजाता है तब आप amazone के कोई भी एक products के ऊपर क्लिक करेंगे तो वो खुल जायेगा और वहां आपको 30 बार क्लिक करने केलिए लिखा होगा और आप हर रोज वहां जाके एक दिन में 30 बार क्लिक करके आप आसानी से earn कर सकते हो। 

 

 आप जितना जयादा पैसा लगाएंगे उतना जयादा आपका earning होगा होगा,मानलो आप ने 500 लगाया तो आपको हर दिन वहां जेक 30 बार किल्क करने से 50 रूपए मिल जायेगा और आप 1000 रूपए लगाया तो आपको हर रोज 100 रूपए मिलेगा,तो आप सोच ही सकते हो की 5000 रूपए लगाने से आपको एक दिन में कितना पैसा मिलने वाला है।

 omg yesbruse withdraw kaise kare 

 आपको पैसा withdraw करने केलिए yesbruse खाते में 500 रूपए से जयादा पैसा होना चाहिए कियूं की इसका मिनिमम withdraw 500 रूपए है जो आपके बैंक खता में ही ले सकते हो,यह वेबसाइट paytm,phone pay,google pay,और paypal किसी भी थर्ड पार्टी अकॉउंट को नहीं ले रहा है।

 sharemake yesburse real or fake

 यह वेबसाइट अभी अभी मार्केट लंच हुआ और इसी वेबसाइट से लोग बहुत सरे पैसा भी earn कर रहे है, मानलो आप 500 रु रूपए लगाया है आज तो आपको हर रोज 30 क्लिक करने से 50 रूपए मिलेगा पर वही 50 50 रूपए कब तक मिलेगा उसका कोई गारेंटी नहीं, burse app new update अगर में खुद के बारे में बोलू तो मेरे सरे दोस्तों ने 500 से 1000 रूपए तक लगा के होर रोज 50-100  रुपय कमा रहे है।सूत्रों की अनुसार यह वेबसाइट पूरी तरह से ठप हो चूका है और हो सके तो इसे दूर रहना।तो आप ने जनलिया की omg burse app real or fake किया कुछ है।

 अगर आपको फ्री में पैसा कामना हो कोई भी पैसा इनवेस्ट किये बिना तो आप केलिए rakuten shop सबसे बेस्ट है जहाँ आपको हर रोज फ्री में 40 से 60 रूपए तक इनकम कर सकते हो।

 

तो सीधी तरह से में आपको बतादूँ की यह वेबसाइट लोगों को पैसा देना बंद कर दिया है। sharemake yesburse review के बारे में निचे कमेंट करके जरूर बताना और इसी आर्टिकल के सम्बधी किसी सबाल हो याफिर सुझाब हो तो कमेंट करना।असा करता हूँ की omg burse app real or fake आप जान लिया होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.