-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 25 जनवरी 2021

amazone tube kiya hai // amazone tube lunch date

आज हम आपको amazone tube kiya hai वही बताएँगे साथ ही amazone tube lunch date के बारे में भी बात करेंगे कियूं की यह हमे आगे बहुत ही मदत करने वाला है। अगर आप भी यूटूबर के तरह हर महीने लाखों कामना चाहते हो तो इसे जरूर पढ़े ताकि आपको काम करने केलिए amazone जैसे प्लाटफोर्म में मौका मिल सके।

 

amazone-tube-kiya-hai

 what is amazone tube

 यह एक यूट्यूब के तरह वीडियो शेयरिंग प्लाटफार्म है जो की दुनिआं के सबसे बड़े कम्पनी amazone ने खुद लंच कर रहा है amazone tube के नाम पर। यहाँ बिलकुल यूट्यूब के तरह काम करेगा जहाँ क्रिएटर्स अपनी वीडियो शेयर करके मोनेटाइज भी कर पाएंगे और अच्छा खासा पैसा भी गेन कर सकते हो। अमेज़ॉन इसे लंच करने का एक बहुत बड़ा रीजन है जो निचे बिस्तार से समझा के लिखा गया  है आपको एक बार पढ़ लेना चाहिए। 

 

2017/सितम्बर में यूट्यूब ने amazone के कुछ प्रोडक्ट्स यानि fire tv और echo shoap को यूट्यूब ने हटा दिया जिसके चलते ऐमज़ॉन को एक जोर का धक्का लग गया कियूं की गूगल के जरिए ऐमज़ॉन अपने प्रोडक्ट्स को जो प्रमोट कर परह था वो हो नहीं पाया इसीलिए गुस्से से और अपने प्रोडक्ट्स को अच्छे से प्रमोट करवाने केलिए इस tube को लंच कर रहा है जिसे सब को फायदा होने वाला है।असा करता हूँ की amazone tube kiya hai आपको पता हो गया होगा।

 amazone tube lunch date

 सबके मन में एक ही सबाल है की amazone tube lunch date कब है तो में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की इसे लंच करने के अनोउस्मेंट 2017 में हुआ था आज से 4 साल पहले पर कुछ रुकाबट केलिए इसे रद्द किया गया था पर आज की सूत्रों की अनुसार amazone tube को 2021-सितम्बर को लंच किया जायेगा पर यहाँ एक सबाल उठता है की एमाज़ॉन ने 3 डोमेन ख़रीदा है जैसे..

  • alexaopentube.com
  • amazonealexa.com
  • amazoneopentube.com

उन्ही 3 डोमेन में से किस नाम पर यह लंच होगा यह अनाउंस नहीं किया है। खेर जो भी हो जो लोग यूट्यूब में वीडियो डाल डाल के थग गए थे तभी उनके चैनल ग्रो नहीं होरहा था याफिर किसी का मोनेटाइज नहीं हो परहा था तो जब यह लंच होजायेगा तो नए क्रिएटर्स केलिए बहुत ही खुसी के बात है कियूं की सुरु से काम करने का मौका मिलेगा। तो आपका किया खयाल है amazone tube lunch date को लेके कमेंट करें।

alexaopentube

 गूगल में इस बारे में जयादा कुछ जानकारी नहीं है तो आप हमारे साथ जोड़े रही ये ताकि इसके बारे में आपको नए अपडेट मिलती रहे और लंच होने के दिन ही आप चैनल बनाके वीडियो शेयर कर सके।उम्मीद करता हूँ की amazone tube kiya hai आपको अच्छे से समझ में आगया होगा और साथ ही amazone tube lunch date भी पता हो गया होगा। कोई सबाल या सुझाब हो तो निचे जरूर कमेंट करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.