-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 10 जनवरी 2021

rupee 4 click real or fake

rupee 4 click real or fake किया है ? आज हम जानेंगे rupee 4 click के सच्चाई जानेंगे यानि यह साइट real or fake किया कुछ है। इसी पोस्ट को आखरी तक जरूर पढ़ें अगर अपने rupee 4 click में काम करना चाहते हो तो। इसके बारे में निचे बिस्तार से बताया गया है जो आप सुरु से लेके आखरी तक एक बार पढ़ लेना चाहिए ताकि आपको इसके बारे में सब कुछ अच्छे से जानकारी हो सके 

rupee-4-click-real-or-fake
rupee4 click

rupee 4 click

यह एक बहुत ही पुराना वेबसाइट है जिसका एंड्राइड वर्सन में अभी अभी एक अप्लीकेशन लंच किया गया है। rupee 4 click real or fake यह एक मुश्किल सा सबाल है क्यों की कुछ लोगों का विथड्रावल सच में होरहा है पर 90% लोगों के पेमेंट नहीं हो परहा है। अगर में खुद के बाद बोलूं तो मेरा पेमेंट भी पेंडिंग में पड़ा है पिछले 10 दिन से। अगर आपके पास टाइम है तो एक बार टेस्ट कर के देख लीजिये  किया पता आपका पेमेंट हो जाये पर में आपको यह रेकोमेंट नहीं करूँगा।

rupee 4 click app download 

दोस्तों rupee 4 click review अगर आप भी कुछ ही दिन में पैसा से मलेमाल होना चाहते हो तो rupee 4 click app download करके अपने किस्मत आजमा सकते हो। यह app आपको प्ले स्टोर में आसानी से मिल जायेगा साथ ही इसका iphone वर्सन भी प्ले स्टोर में अवेलेबल है। अगर आप rupee 4 click को laptop या pc में रन करना चाहते हो तो गूगल में इसके offcial साइट भी मिल जायेगा।

rupee 4 click login 

अभी जान लेते है rupee 4 click login कैसे किया जाता है, दोस्तों इसे लॉगिन करने केलिए सबसे पहले singup करना बहुत ही जरुरी है इस केलिए आपके पास एक gmail होना चाहिए। तो यहाँ rupee 4 click login करने के पूरा प्रक्रिया निचे इमेज के साथ बताया गया है जो बहुत ही सरल तरीका है बस थोड़ा सा दिमाग लगाओगे तो आपका काम बन जायेगा । 

 

  1.  get started now में क्लिक करें 
  2.  आपके पूरा नाम सही से दर्ज करें 
  3.  आपके email id दर्ज करें 
  4. आपकी हिसाब से एक password दर्ज करें 
  5. फिर एक बार वही password दर्ज करें 
  6. अभी signup बटन पर क्लिक करें 
 
धन्यवाद rupee 4 click review रजिस्टर हो गया है अभी आप जीमेल और पासवर्ड डालके rupee 4 click login करोगे तो बोनस भी 500 रूपए मिल गया होगा और अब आपके सामने निचे दिए गए इमेज के तरह इंटरफ़ेस खोलेगा जहाँ आप काम कर सकते हो।
  • rupee-4-click-real-or-fake

rupee 4 click how is it work

  1.  data entry job
  2. capctcha entry job
  3. app install job
  4. review posting job
  5. social midia job
  6. refer and earn

 उन लिस्ट में से आपको जो काम पसंद आये वही काम कर सकते हो और अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो। rupee 4 click real or fake में आप लोगों को refer करके जयादा पैसा कमा सकते हो क्यों की पर refer 100 रूपए होता है।

rupee 4 click payment proof 

 जब आप rupee 4 click में काम करके 5,000 रूपए कमा लोगे तब आप अपने  google pay अकॉउंट को लिंक करके अपना विथड्रावल कर सकते हो। में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की rupee 4 click payment proof किसी ने भी आज दिन तक नहीं दिया है और जो लोग भी दिए है वो fake है। बतादूँ की यह एक फ्रॉड साइट है तो यहाँ आपके समय जाया मत कीजिये। 

 

असा करता हूँ की आपको rupee 4 click के बारेमे आपको एक अच्छा जानकारी मिलगया होगा,ऐसे ही जानकारी पाने केलिए हमारे साइट को फॉलो करना साथ ही दोस्तों को share भी करदेना है। अगर आपका कुछ डाउट रहे गया हो rupee 4 click real or fake के बारेमे तो नीचे कमेंट करें हम आपको जरूर रपल्य करेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.