-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 6 फ़रवरी 2021

IAMO bazaar real or fake // IAMO bazaar review

किया आपको पता है iamo bazaar real or fake किया है तो आज हम iamo bazaar के review को पुरे सुध हिंदी में एक्सप्लेन करेंगे जो जानके iamo के बारे में आपको कम्प्लीट जानकारी हो साबुत के साथ मिल जायेगा, आर्टिकल को सुरु से लेके आखरी तक जरूर पढ़े ताकि आपको अच्छे से जानकारी मिल सके।

 iamo bazaar review

 यह एक शॉपिंग प्लेटफार्म है जहाँ सब कुछ आप खरीददारी कर सकते हो जैसे amazone,flipkart, की तरह। यह कम्पनी ओडिशा राज्य के राजधानी भुबनेश्वर में 2017 को सुरुवात किया गया था पर यह अभी अभी लोगों के सामने तेजी से उभर कर आरहा है कियूं की iamo के ब्रांड अम्बेसडर बॉलीवुड स्टार गोविंदा जी  है इसीलिए यह कम्पनी तेजी से ग्रो कर रहा है और दूसरी कारन यह है की इस कंपनी के रूल रेगुलेशन अभी चेंज करदिया गया है जो हमारे जैसे आम यूजर को भी बिना कोई इन्वेस्ट के बहुत कुछ बेनिफिट हो रहा है।

iamo bazaar real or fake

सभी लोग के मन में एक ही डाउट है की यह कम्पनी सच में पैसा देरहा है या बाकि कम्पनी के तरह फ्रॉड कर रहा है तो में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की iamo bazaar real है बिलकुल भी fake नहीं है इसे आप आंख बंद करके भरोसा कर सकते हो। iamo अगर एक फ्रॉड कम्पनी होता तो बॉलीवुड के अभिनेता गोविंदा जैसे स्टार और ओडिशा के सुपरस्टार सब्यसाची जैसे अभिनेता यह कम्पनी के ब्रांड अम्बेसडर नहीं बनते कियूं की स्पैम और धोखाधाड़ी कम्पनी के साथ बड़े बड़े लोग नहीं देते कियूं की उनका कमाई हुई इज़्ज़त और सहूरत को चंद पैसा केलिए गवाना नहीं चाहते है। 

 

में आपको एक उदहारण देता हूँ- omg burse app में कई सरे लोग पैसा इन्वेस्ट करके ठग का शिकार होने लगे और कुछ भी करना पाए कियूं की इसका अतापता कुछ नहीं था पर iamo bazaar app  के सरे जानकारी है साथ ही यहाँ काम करने केलिए आपको एक भी पैसा इन्वेस्ट करना नहीं पड़ता है और एक खास बाद यह भी है की अगर कभी आपके साथ यहाँ फ्रॉड हो गया तो आप एक्शन भी ले सकते हो। मेरा मन्ना यह है की बिना इन्वेस्ट किये आप यहाँ लाखों कमा सकते हो वो भी long time तक। तो किया खयाल है iamo bazaar review के बारे में।

iamo-bazaar-real-or-fake
iamo bazaar

 iamo bazaar app download

 अगर आप मोबाइल में इसे चलना चाहते हो तो गूगल प्ले स्टोर में आप जाके आसानी से लोड कर सकते हो और अगर आप इसे laptop या pc में रन करना चाहते हो तो गूगल में जाके सर्च कीजिये iamo bazaar apk तो आपके सामने इसका apk फाइल खुल जायेगा जिसे आप अपने क्रोम ब्राउज़र में ऐड करके चला सकते हो।

 iamo bazaar login 

 इसे लॉगिन करना बहुत ही आसान है निचे दिए गए लिंक को copy करके गूगल में पेस्ट करें और सर्च करें ऐसा करने से आप सीधा प्लेस्टोर में पहंच जाओगे और वहां से आप इसे install कर पाओगे। जब इसी अप्प को खोलोगे तब आपके सामने सबसे पहले एक नम्बर होगा और निचे आपको अपने नम्बर दर्ज करने केलिए लिखा होगा वहां आप अपने नम्बर दर्ज करके otp को अप्लाई करदिजिये और otp भरने के बाद आप खुद के एक पासवर्ड सेट कीजिये बस अभी रजिस्टर में क्लिक कीजिये। आपका काम होगया यानि iamo bazaar registration हो गया अब आपके सामने निचे दिए गए इमेज के तरह दिखाई देगा जहाँ आप काम करके पैसा earn कर सकते हो।


आपको अगर इसमें काम करने की रूचि है तो निचे iamo bazaar referral code दिया गया है उसे copy करके गूगल में पेस्ट करें और सर्च करने से आपको सीधा प्ले स्टोर को लेजायेगा और आप आसानी से इसे इस्तेमाल करके अच्छा खासा पैसा कमाई कर पाओगे। कॉपी करें - https://bit.ly/3aVKYFZ


iamo-bazaar-review

iamo bazaar business plan

 यहाँ काम करके पैसा विथड्रावल करने केलिए आपको kyc कम्प्लीट करना पड़ेगा जो की आपका आधार कार्ड याफिर voter card से इसे कम्प्लीट करने के बाद pan card और आपके bank details को भरना अनिबार्य है उसके बाद आप यहाँ से पैसा उठा सकते हो। इसके business plan बहुत अच्छा है में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की iamo bazaar withdrawal सबसे अच्छा है जो की 24hr के अंदर आपको मिल जाता है।

 

iamo bazaar contact number

 आपको अगर इस बाजार से संबधित कोई सबाल करना है याफिर कोई परिसानी बताना है तो आप सीधा iamo bazaar customer number से कॉल करके आपके परिसानी दूर कर सकते हो। contact number यहाँ से आप उठा सकते हो। 

 

  • मोबाइल नम्बर - 9437981895 
  • जीमेल- [email protected]         

 

असा करता हूँ की आपको iamo bazaar review पसंद आया होगा साथ ही आपको यह भी जानकारी मिल गया है की iamo bazaar real or fake किया है। कोई सबाल या सुझाब हो तो निचे जरूर कमेंट करें साथ ही iamo bazaar app के बारे में आपका किया राय है जरूर बतायें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.