-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

Tuesday, March 16, 2021

iamo bazaar business plan

iamo bazaar business plan किया है ? आपके मन में iamo bazaar को लेके जितना भी सबाल है आज वह दूर होजायेगा कियूं की यहाँ आपको उसके review के साथ साथ registration भी कैसे करते वोभी बताया जायेगा । तो सारे जानकारी को अच्छे लेने केलिए इसी पोस्ट को आखरी तक जरूर पढ़ें।

 

iamo bazaar business plan 

 सबके मन में एक सबाल है की iamo bazaar business plan kiya hai तो में आपको बतादूँ की यह एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट है जैसे फ्लिपकार्ट,ऐमज़ॉन के तरह। इसी कंपनी के दाबा यह है की यहाँ जो भी लोग जोड़ेगा उसे जरूर कहीं न कहीं मुनाफा होगा और अगर कोई भी यूजर इसी एप्प को दूसरों को रेफर करेगा यानि शेयर करेगा उसे 5 लेवल तक 5 रूपए 5 रूपए करके मिलता जायेगा जो हमने निचे अच्छे से यह बातें समझाया है। आपने समझ गया होगा की what is iamo bazaar यानि iamo bazaar kiya hai अधिक जानकारी केलिए निचे रीड करें।

iamo bazaar review

 

यह एक ट्रस्टेड शॉपिंग साइट है और इसे आंख बंद करके भरोसा कर सकते हो कियूं इसी कंपनी के ब्रांड अम्बेसडर बॉलीवुड के सितारा गोविंदा जी है। आप सोच सकते हो आज दिन तक कोई भी धोखाधड़ी एप्प के प्रमोशन कोई भी बॉलीवुड अभिनेता ने नहीं करता कियूं अगर वो लोग fake earning app के प्रमोशन करेंगे तो उनका फैन फोल्लोविंग नहीं रहेगा इसीलिए मेरा मन्ना यह है की इस कंपनी ने चीट कभी नहीं करेगा और अभी के बाद करें तो लोग यहाँ से लाखों में पैसा छाप रहे है। तो यह था कुछ iamo bazaar review के बारे में अगर आप यहाँ से पैसा कमाना चाहते हो तो निचे की तरफ जाएँ कियूं की यहाँ पैसा कमाने का एक बहुत ही आसान तरीका है । 

iamo-bazaar-business-plan
iamo bazaar

iamo bazaar app download

 किया अपने मन बनालिया किया यहाँ से पैसे कमाना है तो सही बात है जिस केलिए सबसे पहले iamo bazaar app download करना पड़ेगा जो अभीतक गूगल प्ले स्टोर में नहीं आया है इसीलिए आपको iamo के ऑफिसियल साइट को जाना पड़ेगा। अगर आपको यहाँ वहां नहीं जाना है तो में उस एप्प के लिंक यहाँ दे दूंगा और उस लिंक को कॉपी करके गूगल में पेस्ट कर देना और सर्च करके उसे लोड कर लेना। कॉपी करें - https://bit.ly/3aVKYFZ 

iamo bazaar registration (iamo bazaar login)

जब आप iamo bazaar app को खोलोगे तब आपको registraion करने केलिए बोला जायेगा जिसे टेप करलेने से एक फॉर्म खोलेगा जाहाँ पहले से ही सबसे ऊपर एक मोबाइल नंबर होगा उसे बिना छेड़े निचे देखोगे तो एक खाली box होगा जहाँ आपको खुदके मोबाइल नंबर को भर के otp केलिए aply कर कर दीजिये और otp भरने के बाद निचे अपने हिसाब से एक pasword सेट कर लीजिये अब  रजिस्ट्रेशन में टेप कर दें। धन्यवाद आपके iamo bazaar registration हो गया है अब आप जैसे ही login करोगे तब उसके dash bord खुल जायेगा। 

 


iamo bazaar me kam kaise karen ?

यहाँ पैसा कमाने का सिर्फ दो  तरीका है। number-1 अगर आप एक दुकानदार हो तो आप इसी साइट से सबकुछ ऑनलाइन मंगवा के मार्केट में बेच सकते हो जिस केलिए आपको बहुत सारे cash back मिलने वाला है। number-2 रेफरल earning अगर आपने इसी एप्प को किसी को रेफर किया और वो आपके लिंक से कोई भी इसी एप्प को लोड किया तो उसके बदले आपको 5 रूपए मिलेगा वो भी 5 लेवल तक। मेरा सजेस्ट आपसे यह है की इसी बारे में थोड़ा आप youtube में देख लीजिये ताकि आप कन्फ्यूज ना हो कियूं की यह फंडा आप पढ़ के समझ नहीं पाओगे। 

iamo-bazaar-business-plan

iamo bazaar deatils

इसी कंपनी को साल 2017 में ओडिशा राज्य के राजधानी भुबनेश्वर में खोला गया था जो पहले offline हुआ करता था पर 2020 के अक्टूबर महीना में इसे online किया गया ताकि बिज़नेस को चारो तरफ फैलाने केलिए और इसका ब्रांड अम्बेस्डर गोविंदा को रखा गया। इसी कंपनी यानि iamo bazaar owner के नाम tapas kumar sahu और sunil kumar meher है जो की ओडिशा के ही लोग है। 

 

iamo bazaar customer care number

इसी से संबधित कोई परिसानियाँ हो तो आप सीधा iamo bazaar customer care number को कॉल कर सकते हो साथ ही इसका contact number यानि जीमेल भी करके अपने परिसानी को दूर कर सकते हो जो हमने निचे दे रखा है। 

 

आसा करता हूँ की iamo bazaar review आपको अच्छी तरह से समझ में आगया होगा। तो किया आप यहाँ काम करना पसंद करोगे निचे कमेंट में जरूर लिखे। अगर आपको iamo bazaar business plan अच्छा लगा हो तो इसी पोस्ट को जरूर शेयर करें। के साथ reg

No comments:

Post a Comment

how can i helf you