-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 13 मार्च 2021

Mi air charge review // Mi air charge kiya hai

Mi air charge technology review एक गजब के तकनीक है सो mi air charge kiya hai साथ ही यह कैसे काम करता है इन्ही सारे जानकारी आपको इसी आर्टिकल के अंदर मिल जायेगा जिसे पढ़ के xiaomi के नई तकनीक के बारे में सब कुछ बारीकी से समझ पाओगे। आखरी तक जरूर पढ़ें ताकि अच्छे से समझ में आसके।

 

 Mi air charge kiya hai

 अपने बहुत सरे मोबाइल चार्जर दिखा होगा पर xiaomi mobile company ने ऐसा एक चार्जर लंच करने वाला है जो मोबाइल को हवा में ही चार्ज कर पायेगा जिस केलिए कोई पिन के जरुरत नहीं की कोई चार्ज पेड़ के जरुरत नहीं होगा। यह एक छोटा सा डिवाइस होता है जो wifi के तरह ही काम करता है जिसे घर के अंदर याफिर कार के अंदर रख के इसके फायदे ले पाओगे। तो अपने जनलिया होगा की Mi air charge kiya hai और mi air charge price किया होगा आगे है।

Mi air charge technology review

xiaomi कंपनी एक गजब के तकनीक को आबिस्कार किया है जिसे देख के सारा दुनियां हैरान है। यह तकनीक में मोबाइल हवा में ही चार्ज होता है बिना कोई वैर या केबल के मदत से। यह बहुत ही जल्दी मार्केट में लंच होने वाला है जो एक छोटे से डिवाइस होगा जिसे आपके घर में लगाना पड़ेगा जीसका नाम है Mi air charge technology, आपके जानकारी केलिए बतादूँ की यह चार्जर सिर्फ 5 वाट का ही होगा जो चार्ज होने में थोड़ा जयादा वक़्त लेगा। तो यह काम कैसे करता है निचे बारीकी से समझ लीजिये। तो किया mi air charge phone किया आप लेना चाहते है ?

read also-

best trading app in india

guru trade 7 real or fake

post office net banking

pink whatsapp kiya hai

 

mi-air-charge-technology-review
mi air charge review

mi air charge kam kaise karta hai

 चार्जर के नाम पर एक छोटा सा box जैसे दिखने वाला एक डिवाइस होगा जहाँ 144 छोटे छोटे एंटीना लगा होगा जो आपके मोबाइल में वेब वेपन को एलेक्ट्री मेग्नेटिक में कन्वर्ट करके आपके मोबाइल तक पहचाने केलिए मदत करता है यानि उन 144 एंटीना के काम आपके मोबाइल को चार्ज ट्रांसफर करना होता है । उस छोटे से डिवाइस के अंदर और भी 5 एंटीना होता है जो आपके मोबाइल कहाँ है उसे डिटेक्ट करने केलिए तब जाके आपके मोबाइल चार्ज हो पायेगा ।

 

exmp - अपने कभी न कभी wifi जरूर इस्तेमाल किया होगा और wifi इस्तेमाल करने केलिए किसी दूसरे मोबाइल में hotspot को on करना पड़ता है और अपने मोबाइल में wifi को on रखना होता है तब जाके हम किसी तरह के की डाटा ले पाते है बिना कोई केबल के उसी तरह ही Mi air charge को on रखना होता है साथ ही आपके मोबाइल में air charge के एक डिवाइस को अलग से लगाना होता है और वह जब on कर देंगे तब आपके मोबाइल चार्ज होना strat हो जायगा और तो और mi air charger price के कोई खबर नहीं है अभी तक । 


mi-air-charger-price


 यह सरे बातें सुन के जरूर कन्फ्यूज होरहे होंगे पर यह एक बहुत ही साधारण सा प्रोसेस है जहाँ आपको एक डब्बा यानि वही चार्जर खरीद ना होगा और उसे on करके रख देना उसके बाद आपके मोबाइल में mi air charger phone लिख  के  कुछ ऑप्शन होगा उसे on कर लेना बस काम हो गया। में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की इसका रेंज 2 से 4 मीटर तक के ही होगा उससे जयादा दूर में आपके मोबाइल रहेगा तो चार्ज हो नहीं पायेगा।

mi air charge lunch date in india

 सबके मन में एक ही सबाल है की mi air charger release date कब है ? xiaomi mobile कंपनी ने इसी चार्जर के डेमो ऑलरेडी मार्केट में देखा चूका है पर इसे लंच कब करेगा इसका कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। सूत्रों की अनुसार यह 2021 के आखरी तक आजायेगा याफिर 2022 के सुरु में ही lunch कर दिया जायेगा । तो mi air charger price in india के सही खबर पाने केलिए हमारे साथ जुड़े रहिये। 

 

mi air charge price in india

जब यह लंच करने के डेट सामने आएगा तब जाके mi air charge price को निर्धारित किया जायेगा और यह जानने केलिए हमारे साथ अपडेट रहिएगा। असा करता हूँ की Mi air charge kiya hai आपको पता चलगया होगा तो किया खयाल है Mi air charge review के बारे में जरूर कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you