-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

मंगलवार, 20 अप्रैल 2021

Ram setu movie release date

Akshay kumar के अपकमिंग मूवी 2021 में Ram setu release date के साथ ram setu movie cast, budget और story के साथ साथ और भी कई सरे जानकारी इसी पोस्ट में आपको मिल जायेगा जिसे पढ़ के इसी मूवी के बारे में सरे जानकारी पहले से ही ले सकते हो। 

Ram setu movie review

ॉलीवुड के 2021 में आनेवाले akshay kumar के मूवी है राम सेतु जो आपको सुध हिंदी में देखने को मिलेगा आपके नजदीक थिएटर में। ram setu movie एक पौराणिक गाथा को लेके तैयार होरहा है जिसका शूटिंग फ़िलहाल चल रहा है। यह मूवी भले ही रामायण से जोड़ा है पर आजकल के ज़माने इसका किया असर होरहा है इसे लेके मूवी बनाया जारहा है जो ram setu movie story को निचे जाके पढ़ सकते हो। ram setu movie genre के बात करें तो इस पूरी मूवी में action,adventure और drama में भरपूर होगा यह मूवी। 

ram-setu-movie-release-date
ram setu movie

ram setu movie cast

 

यह मूवी में आपको बॉलीवुड के कई सरे बेहतरीन कलाकार को देखने मिलेगा साथ ही यह मूवी में बहुत सरे नया कलाकार के प्रदर्सन भी देखने को मिलेगा। अगर हम ram setu movie cast के बात करें तो निचे आप उनका नाम पढ़ सकते हो।

  • अक्षय कुमार 
  • जैकलिन फर्नांडेज 
  • नुशरत भरुचा 
  • सुन्दर 
  • फातिमा'
  • हर्षा मैहर 
  • दीपिका अरोरा 
  • बेनेली 

ram setu movie release date

akshya kumar के यह मूवी शूटिंग चल रहा है और सूत्रों के अनुसार ram setu movie release date इसी साल यानि 2021 अक्टूबर को किया जायेगा जिसका तारीख निर्धारित अबतक निर्धारित किया नहीं गया है। आप हमारे साथ जोड़े रही हम आपको इस मूवी के बारे में पल पल के जानकारी देते रहेंगे ताकि बॉलीवुड के कोई भी जानकारी आपसे छूटे न।

ram setu movie budget 

इस शानदार मूवी भारत के लोकेशन में ही बनाया जारहा है फिर भी ram setu movie budget के अंखडा 85 करोड़ है जो एक अच्छे बजट माना जायेगा। ram setu movie shooting location भारत के उन्ही इलाको में है जहाँ गॉड राम ने श्री लंका को जाने केलिए पोल निर्माण किये थे यानि कन्या कुमारी से लेके श्री लंका तक। किया राय है इस मूवी के बारे में निचे जरूर कमेंट करें। 

 

ram setu movie story 

यह मूवी में akshay kumar एक scientist के करिदार में नजर आएंगे सीधी तरह से कहूं तो ram setu movie story जो है एक साइंटिस्ट के रिसर्च पर आधारित है। यह मूवी में एक साइंटिस्ट पौराणिक योग में राम से निर्मित उन सेतु को रेसच करता है जो आज से कई हजार साल पहले बना था। सब लोग यह मानते है की पौराणिक योग में राम ने ही इस महान पोल को निर्मित किये थे अपने बानर सेना के साथ पर आजकल के लोग यह जानना चाहते है की यह सच में ऐसा हुआ था याफिर लोगों का अखवा है जो मूवी के अंदर यह रिसर्च होगा। तो आप पता लगा सकते हो की ram setu movie based on रिसर्च जो देखने में मजा आनेवाला है। 

ram-setu-movie-cast

ram setu movie director and producer

 

इस मूवीको यानि ram setu movie director के नाम अभिसेक बर्मा है जो एक बेहतरीन डायरेक्टर है जिन्होंने पिछले कई सरे सुपर हिट मूवी बॉक्स ऑफिस को दे चूका है। बात करें राम सेतु मूवी प्रोडूसर के तो अरुण भाटिए और बिक्रम मल्होत्रा है। यह मूवी के प्रोडक्शन हाउस amazone prime के दुवारा रिलीज़ होगा और थिएटर में आएगा। 

 

उम्मीद करता हूँ की ram setu movie akshya kumar के सरे जानकारी आपको मिल गया हो। किया कहना है ram setu movie cast के बारे में निचे जरूर कमेंट करें साथ ही ram setu movie release date के बारे में अपडेट रहने केलिए हमारे साथ जोड़े रहिये फॉलो करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.