-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शुक्रवार, 2 अप्रैल 2021

v option real or fake // v option app review

v option real or fake किया कुछ है  इस बारे में आज आपको v option के complete review मिलने वाला है वैसे तो इंडिया में ऐसे बहुत सरे ट्रेडिंग साइट लंच हो चूका है पर v option website सबसे अलग है जो इसी आर्टिकल को पढ़ के आप समझ सकते हो। post को सुरु से लेके आखरी तक जरूर पढ़ें ताकि अच्छे से समझ में आसके।

v-option-real-or-fake-complete-review
v option website

 v option review

 यह एक ऑनलाइन ट्रेडिंग अप्लीकेशन है जैसे बिनोमो,गुरु ट्रेड,iq ट्रेडिंग इसी तरह की,में आपको बतादूँ की यह साइट भी स्वदेसी है मतलब भारतीय साइट ही है और यहाँ आप मिनिमम 100 रूपए तक डिपॉजिट करके कमसे कम 10 रूपए से भी ट्रेडिंग करने का मौका मिलता है और जित जाते हो तो बदले में 75% मिलता है ट्रेडर को तो बहुत ही आसान है v option trade करना जो हर कोई कर सकता है ,इन्ही प्रक्रिया को निचे आप बिस्तार से जान पाओगे। असा करता हूँ की what is v option आपको समझ में आगया होगा।

 v option real or fake

 में आपको बतादूँ की कोई भी ऑनलाइन earning साइट कभी भी धोका दे सकता है तो आपके सबाल यह है की v option real or fake है यह बताना बहुत ही मुस्किल है। आज के डेट के बाद करूँ तो यह अभी अभी लंच हुआ है तो जाहिर से बाद है लोगों को अपने तरफ खींचने केलिए पैसा जरूर दे रहा है पर कब तक देगा उसका कोई भरोसा नहीं है फिर भी आप एक बार टेस्ट करना हो तो आप कर सकते हो किया पता सायद आपके नसीब साथ दे दिया तो ।

 v option website

  ट्रेडिंग करने केलिए आप चाहो तो v option download करके भी कर सकते हो और इसके अलावा v option pc या laptop में भी कर सकते हो v option website में जाके इसके ओफ्फ्सिअल साइट में भी sing up कर के खेल सकते हो जहाँ आपको ट्रेड करने में बहुत ही आसान होगा बड़े स्क्रीन में सही से अंदाजा लगा पाओगे।

v option trading

 अगर आप पहेली बार ट्रेड करने केलिए आये हो तो में आपको बता दूँ की यहाँ ट्रेडिंग कैसे किया जाता है। आपको पता ही होगा की दुनिया में जितने भी देश में डॉलर करेंसी चलता है उसका वैल्यू हमेसा घटता बढ़ता रहता है तो हर कोई ट्रेडिंग अप्प में एक अनालटिक होता है और उसे देख के आपको पैसा लगाना होता है की डॉलर के वैल्यू ऊपर जायेगा या निचे जायेगा वही अंदाज करके आपको पैसा लगाना होता है। यह काम बहुत ही सिंपल है जब आप वहां जाओगे तब आपको अच्छे से समझ में आजायेगा। इंटरनेट में आपको बहुत सरे facts मिल जायेगा v option tranding tricks और v option trading tips के बारे में जो बहुत ही बेकार है उसके पीछे न जाये।

v-option-webisite
v option website

v option login

v option login करने का तरीका बहुत ही आसान है साथ ही इसे sing up भी आसानी से कर पाओगे जिस केलिए बस आपको एक जीमेल की अबस्यकता है वही देके एक पासवर्ड अपने हिसाब से बनलेना बस आपके काम होगया। धियान रहे यहाँ से आप paytm इस्तैमाल कर के पैसा डिपॉज़िट कर सकते हो और paytm से ही पैसा विथड्रावल कर सकते हो और आप चाहो तो आपके बैंक अकाउंट से भी लेन देन कर सकते हो पर यह में सजेस्ट नहीं करूँगा। 


 is v option legal in india ?

 भारत देस में ऐसे बहुत सरे ऑनलाइन earning साइट को black में मार्केट के अंदर चलाया जा रहा है उसमे से एक यह भी है। पूरी तरह से v option legal in india में नहीं है सर्कार चाहा तो इसे कभी भी रोक लगा सकता है। एक बाद याद रखना अगर यहाँ आपके कोई भी समस्या हो तो पैसा निकालने में तो आप क्सिसि को कंप्लेंट नहीं कर सकते नहीं v option customer care को नहीं सर्कार को बस दिखावे केलिए ही यहाँ costomer care नंबर दिया गया है। 

 

wich is best online trading app in india ?

 अभी अभी इंडिया में ऐसे बहुत सरे ट्रेडिंग अप्लीकेशन लंच हुआ है और जिसके रिव्यु भी हमारे साइट में आपको अच्छे तरह से मिल जायेगा तो बात आती है best trading app in india  बात करें तो निचे लिस्ट दिया गया है..

 * guru trade 7

 * bharat option

 * v option 

 * zerodha kite trading

 * 5 paisa mobile trading

 * angel broking trading

 * upstox pro trading 

इन सरे ट्रेडिंग अप्प में से guru trade 7 मुझे सबसे अच्छा लगा जहाँ सच में earning हो रहा है सबसे बड़ी खासियत upstox pro में है जहाँ धोका धड़ी के कोई गुंजाइस नहीं है।

 

v option deatils

 असा करता हूँ की जो उम्मीद करके आप इसी आर्टिकल को पढ़ रहे थे वो सब आपको मिल गया हो तो किया कहना है v option app review के बारे में और v option real or fake किया है आपके किया राय है ? कमेंट करें। सो दोस्तों v option website के बारे में कोई सबाल हो तो भी निचे कमेंट करें। आपके दिन शुभ रहे..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.