-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 21 अप्रैल 2021

pink whatsapp kiya hai

pink whatsapp kiya hai? तो किया आपको पता है pink whatsapp kiya hai अगर नहीं पता तो इसी आर्टिकल को सुरु से लेके आखरी तक जरूर पढ़ें नहीं तो pink whatsapp के चकर में आप पूरी तरह से बर्बाद हो सकते हो लूट सकते हो।

pink whatsapp kiya hai


लगभग सभी मोबाइल यूजर व्हाट्सप्प चलते है जहाँ इमेज,वीडियो,डाक्यूमेंट्स याफिर चैटिंग करने केलिए पर अभी ये pink whatsapp kiya hai यहाँ एक्स्ट्रा किया खासियत है। में आपको बतादूँ की यह एक हैकर के दुवारा बिछाया गया जाल है जो भी pink whatsapp इस्तेमाल करेगा उसके सरे डाटा गायब हो जायेगा किसी और के पास चला जायेगा । मानलो अपने पिंक व्हाट्सप्प इस्तेमाल किया तो आपके mobile में जो भी डाटा इसवक्त है जैसे की ..


  • photo
  • video
  • documents
  • bank details
  • mobile password
  • internet data

के साथ साथ और भी जितने चीजें मोबाइल के अंदर होता है वही सरे डाटा हैकर के हाथ लग जायेगा और आप कुछ नहीं कर पाओगे। हो सके तो इससे बचके रहना और जो ऑफिसियल व्हाट्सप्प है उसे ही इस्तेमाल करना ताकि आपके मोबाइल सिक्योर रहे और आप भी, उम्मीद करता हूँ की pink whatsapp virus link आपको समझ में आगया होगा । अगर आप किसका परवा नहीं करते हो और इसे इस्तेमाल करना चाहते हो तो निचे रीड करें।

pink whatsapp download

में आपके बतादूँ की ऐसे हार्म एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर में नहीं मिलता है। आप अगर pink whatsapp download करना चाहते हो तो आपको किसी से रेफर करवाना होगा याफिर कुछ दिनइंतजार कीजिये आपके मोबाइल में यह इनस्टॉल होने केलिए अपने आप ही आजायेगा तब इसके इसे चला पाओगे । lap tap या pc में pink whatsapp apk भी लॉर्ड कर सकते है और इसके मजा चख सकते हो। लोग तो गूगल में यह भी सर्च करते है how can i make my whatsapp pink तो भाई साफ पिंक कलर के पीछे नहीं भागना। 

 

what-is-pink-whatsapp
pink whatsapp

pink whatsapp virus link

अगर आपके मोबाइल में कभी भी इस प्रकार के लिंक कोई शेयर करें तो तो गलती से भी किसी और को फॉरवर्ड नहीं करना कियूं की pink whatsapp virus link के बारे में आपको पता है और आपके दोस्त लोगों को नहीं पता होगा तो पिंक के झासें में आके वो लोग इनस्टॉल कर लेंगे। खास करके लड़कियों के जयादा पसंद होता है पिंक कलर और वही लोग जायदातर शिकार बन गए है

 

अभी सोसिअल मिडिया में जयादातर pink whatsapp के बारे में ही चर्चा होरहा है तो थोड़ा बचके रहना और इसी पोस्ट को दोस्तों के बिज़ share कर देना। तो अपने जनलिया,और भी जानकारी पाने केलिए हमारे साथ जुड़े रहिये और pink whatsapp kiya hai शेयर करना न भूले।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you