-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 12 मई 2021

instagram followers kaise badhaye 2021

Instagram followers kaise badhaye 2021 में आज हम आपको Instagram में followers को कैसे सही से तरीके से बढ़ाएंगे उन्ही सारे तरीका को बारीकी से समझायेंगे जिसे एक बार अच्छे से read कर लेना। इसी पोस्ट को अगर अखरि तक पढ़लोगे तो इंस्टाग्राम के बादसा बन जाओगे और आप फोल्लोवेर्स के बारिश करदोगे लाखों के कागत में ।


Instagram followers kaise badhaye 2021

आपके सबाल है की Instagram followers kaise badhaye जाहिर सी बात है 2021 यानि आज की तारीख में सरे लोग फेसबुक को छोड़ कर इंस्टा जैसे नए सोसिअल मिडिया पर अपने टाइम दे रहे है। 

 

कई लोग अपने बिज़नेस केलिए इंस्टा चलाते है तो कई लोग एंटरटेनमेंट केलिए इस्तेमाल करते है और यह सेलिब्रिटी से लेके मजदुर तक इंस्टाग्राम के फैन बन चुके है और होंगे भी कियूंना यहाँ पूरा इमेज के भंडार है। 

 

अब बात आती है Instagram followers kaise badhaye 2021 में तो हर कोई चाहता है की उन्हें भी कोई फॉलो करें अपने वीडियो, फोटोस,स्टेटस को कोई  like करें कमेंट करें। इंस्टा फोल्लोवेर्स बढ़ाने के कुछ सही जानकारी निचे दिया गया है जिसे step by step फॉलो करना है आपको । 

instagram-followers-kaise-badhaye-2021
instagram followers

1. 2021 के नया इंस्टाग्राम id create करें

अगर आपके पास पहले से ही अकाउंट है तो उसे लॉगआउट करके किसी दूसरे नंबर याफिर जीमेल से दोबारा नया अकाउंट बनाये। जब अकाउंट बन जायेगा तब इंस्टा के प्रोफाइल में जाके हर एक डीटेल्स अच्छे से भर दें अपने बारे में और खुद की एक अच्छा खासा pic भी सेट कर दें ताकि आपके इंस्टाग्राम प्रोफेसनल और अट्रेक्टिव दिखे सबको । 

 

2. इंस्टाग्राम को professional अकाउंट में कन्वर्ट करें 

 

instagram-followers-kaise-badhaye

एक नया इंस्टा को फोल्लोवेर्स गेन करवाने केलिए प्रोफेशनल अकाउंट में convert जरूर करें ताकि इंस्टा कंपनी को पता चले की आप कोई बुसिनेस्स मेन हो याफिर एक सेलेब्रिटी हो । इससे यह फायदा होता है की जल्द से जल्द आपके इंस्टाग्राम id को इंस्टाग्राम टीम प्रमोट करते

 

 आप जैसे बड़े लोग अगर उनकी platform में एक्टिव रहोगे तो आपको चाहने वाला भी इंस्टा में जोड़ेंगे इससे इंस्टाग्राम कंपनी को भी फायदा होगा की आपके वजसे नए लोग उनके इंस्टा में आएंगे।

 

3. इंस्टाग्राम को फेसबुक में add करें 

 

इंस्टाग्राम को फेसबुक में ऐड कर लीजिये इससे ये होगा की आपके फेसबुक में जितने सरे भी फ्रेंड है उन सबको मैसेज चलाजिएगा की आपने भी एक इंस्टाग्राम id खोला है और होसके उनमेसे भी आपको बहुत सरे real followers मिल जायेगा। इंस्टा चाहता है की फेसबुक में फ्री तरीके से प्रमोट किया जाये जिस केलिए फेसबुक भी अनुमति दी है।

 

4. इंस्टाग्राम post को फेसबुक में share करें 

 

instagram-real-followers
Instagram followers

आपने जो कोई भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर डालोगे उसे हमेसा फेसबुक में share करें और यह फेसबुक में फ्री में प्रमोट होजायेगा। में आपको बतादूँ की आपके इमेज के साथ साथ रील वीडियो भी पोस्ट करें 10-15 सेकंड का ताकि आपके इंस्टाग्राम पर हर टाइप के वीवर्स आसके और जाहिर सी बात है वीवर आएंगे तो real followers भी आएंगे । 

 

5. दूसरों के पोस्ट को like,coment करें 

 

हमेसा दूसरे लोगों के पोस्ट को लाइक करें और हो सकें तो जयादा से जायदा कमेंट करें ताकि वो लोग भी आपको पहचाने और आपको भी रेंसपॉन्स करेंगे। इससे फायदा बहुत होता है की इंस्टाग्राम के दुनियां में आपके एक कमुइनिटी बन जाता है एक पहचान बन जाता है । करना न भूले चाहे आप like करें या न करें कोई फरक नहीं पड़ता।

 

6. followers बढ़ानेका सबसे best तरीका 

 

धियान से पढ़ना- इंस्टाग्राम में जो भी इमेज हो या वीडियो trande में चल रहा होगा उसी पोस्ट में दो कमेंट करना है पेहला उस पोस्ट से संबधित कुछ भी कमेंट करें और दूसरा लोगों को बेवकूफ बनाने केलिए यानि एक और कमेंट आपको लिखना है जैसे free में followers पाने केलिए हमे कांटेक्ट करें बिलकुल ऐसे ही लिखना है और साथ ही जिसे कमेंट कर रहे हो उसका id भी आपके कमेंट में ऐड कर देना है। 

 

इसे आपके के किये हुए कमेंट सबसे ऊपर दिखाई देगा पूरा टॉप पर जिसे हर कोई देखेगा  और वहां जरूर क्लिक करेगा। यकीन कीजिये इसी स्टेप को अच्छे से फॉलो करोगे तो आपके इंस्टाग्राम पर फोल्लोवेर्स के बारिश होगा पर मेने आपको जैसे बताया है ठीक वैसे ही करना चाहिए । 

instagram-followers-kaise-badhaye

7. फोल्लोवेर्स केलिए नया तरीका 

 

जो भी पोस्ट वायरल होता है इंस्टाग्राम पर उसी पोस्ट के साथ डुएड कीजिये उसके title और #tag लगा के और उसे पोस्ट कीजिये। यह मेरा पर्सनल एक्सपेरिएंस है और यह ट्रिक्स बहुत काम करता है और साथ ही आपको कॉपीराइट भी नहीं आएगा और अच्छे से instagram real followers भी ला सकते हो वो भी बहुत जयादा इसे जरूर try करें  । 


8. #tag और title लगाएं

 

किसी भी पोस्ट को upload करने से पहले रीनेम करलें और upload करने के बाद सही तरीके से title और मिनिमम दो #tag जरूर लगायें। यह करने से इंस्टाग्राम को पता चलता है की यह किस संबधित के पोस्ट है और इसी पोस्ट को कहाँ और कैसे दिखाया जाये यह सरे बातें करता है। कहने का मतलब इंस्टाग्राम आपके पोस्ट को पहचानने में मदत होता  है टाइटल और #tag इसीलिए जरूर दें।

 

9. फोल्लोवेर्स केलिए स्पैम न करें 

 

बहुत सारे instagram followers app और तो और instagram followers apk भी इस्तेमाल करते है और एक दिन में लाखों फोल्लोवेर्स ले जाते है जो कहीं फ्री में होता है तो कहीं पैसा देना पड़ता है। मेरा मनो तो इन सबसे दूर रहो। सीधी तरीके से फोल्लोवेर्स लाओगे तो life time तक रहेगा और उल्टा सीधा करोगे तो आपके इंस्टाग्राम कुछी दिनों में बंद हो जायेगा। किया खयाल है इस बारे में ?

best way to Instagram followers increase

ऊपर में आपको जो भी तरीका बताया है वह Instagram followers बढ़ाने का वह आपको काफी मदत करेगा। में आपको लीगल तरीके से  Instagram followers के तरीका स्टेप बय स्टेप बताया हूँ फिर भी आपको जल्द बाजी है तो आप फोल्लोवेर्स खरीद सकते हो यानि किसी थर्ड पार्टी अप्प या apk के मदत से जो आपको लम्बे समय तक साथ भी नहीं देगा तो Instagram followers hack करके किया फायदा आप ही बताइये ?

Instagram followers increase app 

किसी भी अप्प के मदत से आप अगर फ्री में फोल्लोवेर्स बढ़ाना चाहते हो तो आपको काम करना पड़ेगा उस अप्प के अंदर और मुश्किल से 40-50 फोल्लोवेर्स ले पाओगे दिन में। अगर आप पैसा देके फोल्लोवेर्स खरीद न चाहते हो यानि buy Instagram followers तो जल्द ही आपके id में भर भर के फोल्लोवेर्स आजाएंगा तो निचे कुछ जेनुइन अप्प के लिस्ट है आपके Instagram followers grow कर सकते हो वो भी आसानी से । 

 

  • फ्री  में- hike top
  • get insta
  • toping
  • groupfollow app
  • पैसा में- famebaby.in site
  • indian smm site
  • indiasmart smm
  • primesmm
 

 

तो दोस्तों Instagram followers को लीगल तरीके से kaise badhaye यह तरीका आपको कैसा लगा कमेंट करें साथ ही share भी करें। तो किया खयाल है Instagram followers kaise badhaye 2021 को लेकर जरूर बताएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.