-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 26 मई 2021

kreditbee reviews // kreditbee login

kreditbee review सो पर्सनल लोन चाहिए तो kreditbee login करें और यह अप्प real or fake किया है आज हम जानेंगे साथ ही kreditbee login से लेके लोन अप्लाई करने तक कैसे किया जाता है इन्ही सरे प्रिक्रिया को भी जानेंगे जो बारीकी से निचे बताया गया है सो धियान से पढ़ें और आसानी से लोन अप्लाई करें । 

kreditbee-reviews
kreditbee review

kreditbee reviews

ऐसे बहुत सरे ऑनलाइन लोन देने वाला एप्लीकेशन है जो लोगों को ठग जाते है यानि पैसा देने के वजह पैसा खुद ले लेता है पर kreditbee के बात थोड़ा अलग है। आपको पता ही होगा की kreditbee kiya hai यह एक लोन देने वाली कंपनी है जो कस्टमर को ऑनलाइन पर्सनल लोन देता है और kreditbee coupon code भी देरहा है 1 लाख रूपए के सिर्फ एक छोटे से अप्प के मदत से। यह एक ट्रस्टेड अप्प है जिसे आप भरोसा कर सकते हो पर में आपको बतादूँ की अप्लाई करने के वक़्त अगर आपको कुछ पैसा भरने को बोले तो पैसा नहीं देना। अगर आपको kreditbee loan apply करना है तो निचे सही तरीका दिया गया है पढ़ सकते हो। तो यह था छोटा सा kreditbee loan reviews कैसा लगा जरूर share करें। 

kreditbee login

इसे अप्लाई करना चाहते हो तो सबसे पहले kreditbee login करना जरुरी है और यह बहुत आसान है। सबसे पहले प्लेस्टोरे से kreditbee को डाउनलोड करलेना उसके बाद उसे जैसे ही ओपन करोगे तब आपको language चयन करने केलिए बोलेगा उसे चयन करके निचे continue करदें अभी दूसरा इंटरफ़ेस आएगा और निचे get started लिखा होगा उसे प्रेस कर दें अभी निचे के प्रोसेस पढ़ें ।

 

 अभी आपको रजिस्टर करने केलिए फेसबुक और गूगल दिखेगा जहाँ से भी आपको रजिस्टर करवाना है वहां क्लिक कर दें। अभी आपको kreditbee login करने केलिए आपके मोबाइल नंबर देना होगा और निचे get otp में क्लिक करना होगा और जब otp आजाये तब otp डालके sambit कर दें। अभी आपके सामने निचे दिए गए इमेज के तरह दिखेगा और आपके kreditbee login भी हो गया है। किया आप जानते है kreditbee interest rate बहुत ही कम है सो जरूर अप्लाई करें।

 

kreditbee-loan-apply
kreditbee loan apply

kreditbee loan apply

जब आपके लॉगिन हो जायेगा तब निचे देखोगे तो get instant approval लिखा होगा वहां क्लिक कर दें। अभी आपके सामने 3 ऑप्शन आएगा जैसे 50 हजार,2 lakh और 1 लाख के kreditbee coupon code भी मिल रहा है । में आपको बतादूँ की आपके बैंक खाते में हर मिहिने किसी प्रकार के सैलरी आता रहता है तो आप 2 लाख के लोन ले सकते हो। अगर आप कुछ नहीं करते हो तो 50 हजार लोन ले सकते हो तो इसे लेने केलिए निचे देखोगे तो check eligibility लिखा होगा वहां क्लिक कर दें अभी आगेका प्रोसेस 

 

आपके pancard में जो भी नाम है उसे दाल दें और निचे next कर दिजिये, अभी आपके date of birth सही से डालना है और आप mail या फीमेल चयन करके फिरसे next कर दें। अभी आपके pin code देना है और आप salaried या self employed हो उसे चयन करने के बाद निचे देखोगे तो monthly income लिखा होगा वहां आप झूट भी लिख सकते हो पर याद रहे 17,000 से जयादा मंथली इनकम डाले नहीतो अप्प्रोवे नहीं होगा। यह सरे जानकारी भरने के बाद next कर दें। 

 

अभी आपको pan card नंबर देना है और निचे देखोगे तो एक छोटा सा box होगा वहां चेकमार्क लगादें और निचे next कर दें। अभी आपके सामने आपके दी हुई सारि इनफार्मेशन आजेयगा जैसे चहोतो बदलाब भी कर सकते हो और अगर सरे डिटेल्स सही है तो निचे एक छोटा सा box होगा वहां चेकमार्क लगा के sumbit के ऑप्शन में क्लीक करें दें ,अभी थोड़ा सा इंतजार करें और निचे जब रिफ्रेश लिखा हुआ आजायेगा वहां क्लीक कर दें अभी कन्ग्रैचलैशन लिखा हुआ आएगा। 

 

अभी आपको cuntinue application में प्रेस करना है और आपके kyc भरना है जैसे आपके एक selfi फोटो डालना होगा,आपके आधार कार्ड और आपके pan card फोटो डालके  निचे confirm and cuntinue पर क्लीक कर दें। अभी आपके सरे documents ऑफिस को चला गया है अप्रूवल केलिए और यह काम कुछी मिंटो में हो जाता है और जयादा वक़्त भी लगता है चिंता नहीं करना। जैसे ही अप्रूवल हो जायेगा आपको जितना अमाउंट मिलना चाहिए उसके सामने get now लिख के आजायेगा और वहां क्लीक करके अपने पैसा को तुरंत ही बैंक में ट्रांसफर कर सकते हो।

kreditbee customer care number

यहाँ से लोन लाने में कोई भी परिसानी हो तो आप सीधा kreditbee customer care number को कॉल कर के सबाल जबाब कर सकते हो।में आपको बतादूँ की kreditbee customer care हमेसा खोला रहता है जो आप कभी भी संपर्क कर सकते हो। ये रहा kreditbee complaints करने केलिए नंबर copy करें लें 08044292200

kreditbee loan app

आपको सिम्पिली गूगल प्लेस्टोरे में जाना है और वहां kreditbee लिख देने से यह अप्प आजायेगा जो सिर्फ 11 mb का एक छोटा सा एप्लीकेशन है। तो इस तरह से kreditbee loan app आसानी से डाउनलोड कर सकते हो और आप चाहिए इसके official site से भी सरे काम कर सकते हो याफिर kreditbee apk भी अवेलेबल है क्रोम में वहां भी कर सकते हो । 

 

kreditbee wikipedia

यह एप्लीकेशन फ्रॉड तो नहीं कर रहा है ? यह सोच के बहुत सरे लोग गूगल में kreditbee wikipedia लिख के सर्च कर रहे है। में आपको बतादूँ की अभी तक कोई भी अपडेट नहीं आया है kreditbee login के बारे wikipedia की और से। अभी तो यह एप्लीकेशन काम कर रहा है आगे का ?


तो था कुछ प्रोसेस जहाँ से आप ऑनलाइन ही अपनेलिए personal loan ले सकते हो इस छोटे से अप्प के जरिये। तो असा करता हूँ की kreditbee login जनलिया हो तो kreditbee review केलिए कुछ सुझाब ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.