-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 9 मई 2021

T trade app real or fake // T trade app review

t trade online trading app के कम्पलीट review यहाँ आपको Hindi में मिलने वाला है साथ ही t trade app real or fake यह जानकारी भी बहुत ही अच्छे से मिलेगा पर इस आर्टिकल को सुरु से लेके आखरी तक पढ़ना होगा तब जाके समझ में आएगा । 

t trade app review


t-trade-app-real-or-fake
t trade app

t trade app review के बारेमे बात करें तो आपको पता ही होगा की इंडिया में बहुत सरे online trading app लंच हो चूका है उनमे से एक t trade भी है जो अभी अभी मार्किट में लंच हुआ है। यह अप्प भी दूसरी ट्रेडिंग अप्प के तरह काम करता है बस कुछ नया फ्यूचर ऐड किया गया है 

 

t trade में ट्रेडिंग करने के वक़्त आपको मदत कर सकता है। ट्रेडिंग अप्प किया होता है यह जानने केलिए इसी पोस्ट के निचे स्क्रॉल डाउन कीजिये आपको पता चल जायेगा तो t trade app review को और भी समझने केलिए निचे रीड करें।

T trade app real or fake

लोगों के यह सबाल है की t trade app real or fake किया है में आपको बतादूँ की हर कोई earning app जब नया नया लंच होता तब वो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने केलिए जरूर पैसा देता है और बात में चिट करने लगता है। यह अप्लीकेशन अभी अभी मार्केट में आया है तो इसी को ट्रस्ट कर सकते हो और दो से चार महीने तक कूट के पैसा कमा सकते हो। ऐसे बहुत सरे ट्रेडिंग साइट है जिन्होंने विथड्रावल नहीं देते है तो किया पता यहाँ भी ऐसा हो सकता है इसीलिए थोड़ा बचके रहना।

t trade app login

यह गूगल प्लेस्टोर में अवेलेबल है जाकै डाउनलोड कीजिये और उसे ओपन कीजिये तब आपको signup करने केलिए 3 ऑप्शन आएगा गूगल,फेसबुक और जीमेल के आपको जो भी अच्छा लगे वहीँ क्लिक करके signup कर लीजिये।में आपको बतादूँ की t trade app login करना बहुत ही आसान है जब आप वहां जाओगे तब आपको समझ में आजायेगा। 

t-trade-online-trading-app
t trade app review

t trade app withdrawal

यहाँ डिपाजिट करने के कई सरे ऑप्शन है बैंक अकाउंट से लेके paytm तक,अगर आप यहाँ डिपाजिट करना चाहते हो तो paytm से ही करना कियूं की ऐसे साइट में अपने बैंक अकाउंट लिंक करना नहीं होता है। 

 

अब बात अति है t trade app withdrawal प्रोसेस के तो यहाँ सेम आप जहँ से डिपाजिट करोगे वहीँ से ही विथड्रावल कर पाओगे। बतादूँ की t trade app minimum withdrawal 300 रूपए है जब आपके खाते में इतना राशि हो जायेगा तब निकाल लेना। 

 

t trade online trading app kiya hai

अगर आपको online trading app किया होता है यह बातें पता नहीं है तो जाहिर सी बात है t trade app kiya hai आपको पता नहीं होगा। दुनियां भर के करेंसी हमेसा हर मिनिट घटता बढ़ता रहता है उसी आनालटिक को कई सरे अप्प दिखाके लोगों को बेट लगाने केलिए कहते है की अब करेंसी के वैल्यू बढ़ेगा या घटेगा और लोग देख के पैसा लगाते है। ठीक उसी तरह t trade online trading app भी है जो सेम प्रोसेस में काम करता है। 

 

ऐसे ही online trading app के बारे में जानकारी पाने केलिए हमे जरूर फॉलो करें। आसा करता हूँ की आपको इस बारे में सब कुछ समझ में आगया होगा तो किया खयाल है t trade review के बारे में कमेंट करें साथ ही t trade app real or fake भी हो सकता है थोड़ा बच के।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.