-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 16 जून 2021

balangir ka kabir singh bikram panda // balangir local news

balangir local news आज आपको balangir का kabir singh यानि bikram panda के बारे में कुछ जानकारी देंगे जिनके कारनामा पुरे बलांगीर सेहर को हिला डाला है 

 

balangir-ka-kabir-singh-bikram-panda
balangir local news bikram panda

balangir local news kabir singh 

kabir singh मूवी अपने देखा ही होगा ठीक उसी तरह बलांगीर के एक लड़का ने जिनका नाम है bikram panda वो ऐसा एक कारनामा करगया जिन्हे देख के सबका रु कम्प गया। सूत्रों की अनुसार बिक्रम पांडा के girlfreind के साधी किसी दूसरे लड़के के साथ तय हुआ था और यह बात उस लड़का को बर्दास्त नहीं हुआ। कई बार बिक्रम ने उस लड़की की घर वाले के साथ बात चित करने को चाहा पर बिक्रम के साथ लड़िकी की घर वालों ने बात चित करने से इनकार कर दिया यह बात बिक्रम को अच्छा नहीं लगा। 

 

बिक्रम ने 6 round के पिस्तल लेके लड़की के मामा के घर चला गया और उनको उस लड़की को बुलाने केलिए कहाँ बंदूक तान के ऐसे में लड़की की घर वाले दरवाजा बंद कर खुद को बचालिया पर बिक्रम ने 6 hours तक उस दरवाजा के सामने उनको मरने  खड़ा रहा। दो बार गुली भी चलाया था पर किसीको लगा नहीं उसके बात पोलिस भी आगया पूरा बलांगीर सेहर इकठा हो गया और चुपके से उन घर वालों को पीछे की खिड़ की तोड़ के निकला गया और बिक्रम पांडा भी पुलिस के हिरासत में आगया।

balangir local news

 

तो यह था बलांगीर kabir singh यानि bikram panda के कहानी जिसका अगले अपडेट पाने केलिए हमे फॉलो करें और जुड़े रहे balangir local news के साथ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.