-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 5 जून 2021

what is difference about city girl and village girl

आज हम आपको city girl and village girl में difference किया होता है बताएँगे सो जानलीजिये इस अननोन facts को यानि city girls के स्वभाब और village girls के स्वभाब में किया अंतर होता है जो कुछ रीसर्च के द्वारन पताचला है।अगर कुछ नया सीखना है तो इस पोस्ट को आखरी तक जरूर पढ़ें।

 

city-girls-vs-village-girls
city girls vs village girls

city girls and village girls 

सरे लड़कियां अच्छे होते है city girl हो या village girl हो फिरभी कुछ difference होती है उनके स्वभाब के अंदर। वैसे तो जिसका सोच ख़राब होता है वो कहिका भी हो बेकार होता है। निचे आप बिस्तार से जान लीजिये गाओं के लड़किया और सेहर के लड़कियां के बारेमे जिसे पढ़ के आपको भी अंदाजा होजाएगा की इन लोगों के बिच किया किया अंतर होती है,

 

city girls

1. सेहर के लड़कियां बहुत ही चालाक यानि स्मार्ट होते है हर चीज को मैनेज कर पाते है 2. सेहर की लड़कियां किसी भी अनजान बय्क्ति के साथ बेझिजक बात कर पाते है 3.दूसरों से जयदा खुद के कमाई पर जयादा भरोसा करते है सेहर के लड़कियां। 

 

4. खुद की गलती दूसरों के ऊपर लगा देते है 5. let night तक भी बहार रुकते है 6. मुहु पे makeup जयादा लेते है 7. हर चीज में ego दिखाते है 8. सेहर के लड़कियां जल्दी साधी नहीं करते है 9. पढाई लिखाई में बहुत आगे होते है 10. बेसक उनका love affair जयादा होती है। 

 

village girls

1. what is a village girls सो गाओं की लड़कियां बहुत ही भोली होते है 2. किसी अनजान लोगों के साथ कम बात करते है 3. पढाई के बात गोवेर्मेंट नौकरी नहीं मिली तो घर पर ही छोटा मोटा काम करके साधी होने तक रुक जाते है। 

 

4. गाओं के लस्कियाँ बहुत जल्द ही यानि 16 से 22 के बिच साधी करलेते है 5. makeup बहुत ही कम लेते है ताकि कोई कुछ बोलके न चिड़ाये उनको 6. डर के मारे दूसरों के गलती को भी अपने सर लेलेते है। 

 

7. पढाई के मामले में थोड़ा पीछे होते है 8. लोगों को और god को मनो नमानो जयादा भक्ति करते है ताकि अपने इज्जत पर आंच न आये 9. इनका love affair बहुत ही कम होता है फिरभी बुरी तरह से धोका खा जाते है 10. गलती से भी गाओं के लड़कियां साम के बाद बाहर नहीं निकलते है तो उम्मीद करताहूँ की why village girls are better than city girls अपने यह facts अच्छे से जनलिया होगा तो आपका किया राय है। 

 

Read-indian girl vs pakistani girl....


सेहर के लड़की और गाओं के लड़की के बिज़ यही अंतर है उम्मीद करता हूँ की यह सब आपको समझ में आगया हो। तो कैसे लगा इस unknown facts यानि दोनों लड़कियों के difference के बारेमे को जरूर share करें,तो किया खयाल है city girls vs village girls के बारे में कमेंट जरूर करें हमे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you