-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

मंगलवार, 15 जून 2021

nuakhai 2021 date // paschim odisha nuakhai 2021 date

किया आपको पता है nuakhai 2021 date कब है तो आज हम odisha के nuakhai त्विहार 2021 के कोनसा date में है यानि कोनसा तिथि में यह त्विहार मनाया जायेगा उस बिसय में चर्चा करेंगे। बतादूँ की नुआखाई ओडिशा के एक प्रसिद्ध और पुरातन फेस्टिवल है जो सदिओं से चलता आरहा है।

Nuakhai 2021 date

पश्चिम ओडिशा में nuakhai बहुत ही प्रसिद्ध त्विहार है अगर हम nuakhai 2021 date के बात करें तो इसी साल अश्विन माह 11 तारीख शनिवार को यानि 11/September/2021 को इस महान त्विहार नुआखाई पालन किया जायेगा बहुत ही धूम धाम के साथ। अगर आपको नुआखाई के पूरा इतिहास को जानना है तो हमे निचे कमेंट करें। 

nuakhai-2021-date
nuakhai 2021 date

हर साल इस त्विहार को बहुत ही रौनक के साथ मनाया जाता है पर 2020 के बात करें तो covid19 यानि corona के चलते माहोल थोड़ा धीमा पड़ गया था। उसी साल भी वही हाल हैफिर भी लोगों के दिल में जो तमन्ना होता है अच्छे से सेलिब्रेट करने के वह इसी साल corona को भी पछाड़ देगा और धूम धाम से नुआखाई मनाया जायेगा।

read also-

Nuakhai history

Nuakhai unknown facts

 

आसा करता हूँ की आपको paschim odisha nuakhai 2021 date मिल गया होगा अगर आपको नुआखाई के बारे में अधिक से अधिक जानकारी लेना चाहते हो तो निचे कमेंट करें nuakhai 2021 date के बारे में।         

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.