-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 13 जून 2021

yourstory.com // about your story founder,instagram,blog and startup stories

पता है yourstory भारत के सबसे बड़े वेबसाइट है तो आज हम your story founder के साथ instagram,blog और उनका startup stories को जानेंगे इस छोटे से आर्टिकल के अंदर। 

 your story founder

 किया आपको पता है yourstory.com इंडिया के सबसे बड़े वेबसाइट में से एक है जिनका सुरुवात एक अकेली लड़की ने किया था।आप जानकर हैरान होंगे की आज की date में your story founder ने हर महीने करोड़ों रूपए कमाती है सिर्फ एक ही वेबसाइट में। आज इसी साइट को 20 साल होगया और your story के DA और PA के बात करें तो 84-60 है जो विकिपीडिया के ही बराबर में दौड़ रहा है यह साइट। 

your story founder net worth

sradha shrama है your story founder जिन्होंने इतना बड़ा साम्राज्य फैलाया है इंटरनेट के दुनियां में। बतादूँ की श्रद्धा शर्मा एक रेपोटर है जो अपने साइट केलिए ही रिपोटिंग करती है। अगर हम your story founder net worth के बात करें 2020 के हिसाब से तो करीब $446.000 जो आप खुद अनदाजा लगा सकते हो यह कितना मोटा रकम होता है।

your story instagram

अगर आप your story instagram को फॉलो करना चाहते हो तो कर सकते हो। ऐसा करने से आपको हर वक़्त नए नए बिचार धरा और दुनियां भर के ख़बरें मिलता रहेगा। अगर आप एक bloger हो तो आप केलिए खुस खबरि है की आप your story में जुड़ सकते हो और your story blog भी लिख सकते हो जहाँ आपको backlink भी मिल जायेगा। 

 

you-story-founder-blog-hindi-instagram-and-startup-stories
your story

your story startup stories

इंडिया के बेंगलुरु में 1984 में श्रद्धा शर्मा के जन्म हुई थी उनका आर्थिक स्थिति थोड़ी अच्छी थी, वह पहले एक न्यूज़ रेपोटर थी पर 17 साल के उम्र में ही खुद के बिजनेस स्टार्ट की थी your story और खुद केलिए रिपोर्टिंग की और धीरे धीरे यह सब बढ़ता चला गया। तो यह था your story startup stories के बारे में दो सब्द। 

 

 your story founder // your story net worth


उम्मीद करता हूँ की आपको श्रद्धा शर्मा के startup stories समझ में आगया होगा। सो किया खयाल है your story founder के बारे में कमेंट करें कोई सबाल है तो yourstory com को लेके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.