-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 5 जुलाई 2021

facebook video download kaise karen

पता है facebook video download kaise karen सो आज हम आपको facebook video download करने की सबसे आसान और सही तरीका बताएँगे। इसी पोस्ट को आखरी तक जरूर पढ़ें ताकि आपको सबकुछ अच्छे से समझ में आसके। 

facebook video download

देखिये facbook से कोई भी video को आप download कर सकते हो वो भी online बहुत ही आसानी से और आपको किसी download facebook video downloader की भी कोई जरुरत नहीं होगा। इसकेलिए आपको कुछ सिंपल सा स्टेप को फॉलो करना है जो हमने निचे बारीकी से समझाया है स्टेप बय स्टेप देखलो। 

facebook-video-download-kaise-karen
facebook video download
step-1 फेसबुक से जिस वीडियो को भी आपको डाउनलोड करना है उसी वीडियो के निचे share का ऑप्शन होगा वहां क्लीक करोगे और अच्छे से उस वीडियो को copy करलेना निचे इमेज देखलो।

facebook-video-download-online

step-2 वीडियो को copy करने के बाद गूगल में चेलेजाना और वहां savefrom.net लिख के सर्च करना और सबसे पहेली साइट को विजिट करना है जिसका इंटरफ़ेस निचे की इमेज की तरह होगा। 

private-facebook-video-downloader
 step-3 जब साइट को पहंच जाओगे तब आपको उन खली box को 2 second प्रेस करदेना है उसके बाद past लिखाहुआ आएगा उसे प्रेस कर देना।

 

step-4 अभी वो साइट आटोमेटिक उस वीडियो को कुछ देर बात दिखा देगा और उसके साइड में डाउनलोड लिखाहुआ आएगा उसे प्रेस करदेना। बस आपके downloading अब धड़ाधड़ होजायेगा और किसी private facbook video downloader के जरुरत नहीं होगा । 

facebook video download online

तो इस तरह से आप facebook के किसी भी वीडियो को ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हो। अगर इसी आर्टिकल आपके काम आयी तो दोस्तों को share करदेना और facebook video download kaise karen इसमें डाउट हो कमेंट करें।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.