-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शुक्रवार, 2 जुलाई 2021

gyanipandit founder,networth,wikipedia and story

किया अपने gyanipandit के बारे में सुना है ? आज हम gyanipandi के founder,net worth,story और Wikipedia के सरे जानकारी देनेवाले है जिसे पढ़ के आपको बहुत कुछ सिखने को मिल सकता है कियूं की जीरो से हीरो बनने का सफर की सच्ची कहानी है ये।

gyanipandit

gyani-pandit-founder-networth-story-and-wikipedia

gyanipandit

बतादूँ की gyanipandit एक ऐसा साइट है जाहां हर महीना million लोग साइट में विजिट करते है यहाँ हर टाइप के motivational और education से समाधित आर्टिकल पब्लिश होता है जो सबके काम आता है इसीलिए यह साइट बहुत जयादा फेमस है। 

 

इसी साइट के global रैंकिंग के बात करें तो पूरी दुनियां में जितने भी साइट है उनमेसे यह साइट 32,000 के स्तान पर है जो की एक बहुत बड़ी बात है। अगर हम इसी साइट के da/pa के बात करें तो 71/45 है और यह 6 साल के मेहनत है निचे उसका डीटेल्स देख सकते हो।

gyanipandit

gyanipandit founder

खबर की अनुसार gyanipandit founder महाराष्ट्र के अकोला गाओं के है और इनका नाम mayur kharapkar है। इन्होने सरे दर्द को बचपन से ही सहते आरहेथे गरीबी किया है इनसे बेहतर कोई नहीं जनता इन्हिने कई बार job करने से रिजेक्ट हुए है। 

 

मयूर खरपकर अपने जिंदगी में कई सरे काम कई तरह के किये है पर हमेसा असफल ही होते रहते थे फिर उन्होंने 2013 में gyanipandit साइट को बनाया था। gyanipandit founder एक इंटरव्यू के दौरान कहे थे की इसी साइट ने मेरा जिंदगी ही बदल दी ,

gyani-pandit-founder
mayur kharapkar

gyanipandit wikipedia

बतादूँ की gayani pandit wikipedia में कोई जानकारी नहीं है कियूं की जयादातर विकिपीडिया कोई भी साइट के बारे में जानकारी नहीं देता पर सायद कभी मयूर खरपकर सर के बायोग्राफी लिखा जाये तो उनके कामियाबी के मौके पर विकिपीडिया में आसकता है। 

 

gyanipandit networth

बतादूँ की gayanipandit networth के बारे में आपको जानना है तो इसका सही netowrth नहीं मालूम फिर भी उनके da/pa को देखते हुआ यह अंदाजा है किया जासकता है की हर महीने 50 लाख के कमाई होता होगा। सो उम्मीद करता हूँ की उनके कहानी आपको पसंद आया होगा सो gyanipandit साइट को लेके आपका किया बिचार है कमेंट करें।

1 टिप्पणी:

how can i helf you