-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 31 जुलाई 2021

pocket fm stories // founder // net worth // podcast // earning // pocket fm kiya hai

pocket fm stories किया है pocket fm radio के founder कोण है और इसका net worth कितना है चलिए इन्ही सरे सबाल के जबाब आज इसी छोटे से आर्टिकल में जान लेते है। 

pocket fm kiya hai

रेडियो के जमाना चलागया पर pocket fm kiya hai यह एक नया कॉन्सेप्ट है आज की तारीख में। पहले जानलो की pocket fm kiya hai तो बतादूँ की यह एक आधुनिक रेडियो है जो की मोबाइल के इंटरनेट में चलता है। youtube में आप कोई भी वीडियो आप देखते ही होंगे पर pocket fm में आप वीडियो नहीं देख सकते खली सुन सकते है ठीक पुराने रेडियो जैसे 

pocket fm stories

 pocket-fm-stories

बतादूँ की pocket fm stories बहुत ही वायरल हो रहा है उनमसे एक ye rista kaisa hai अपनेकहिना कहीं जरूर सुना होगा।आप सोच रहे होंगे की यह तो रेडियो जैसा ही काम करता है पर ऐसा नहीं है यहाँ आपको सुन्ने केलिए लाखों stories मिल जायेगा अलग अलग टाइप के और आप चाहे तो सर्च भी कर सकते हो तो यह खासियत है pocket fm के जबकी रेडियो में यह नहीं होता है सराकुछ रेडियो ऑफिस वाले के हाथ में होता है। 

pocket fm founder

pocket-fm-founder
 अगर हम pocket fm founder यानि owner के नाम prateek dixit है और co-founder के नाम rohan nayak इनके नाम तो आपने सुने होंगे। बतादूँ की pocket fm mad in india है जिसके हेड ऑफिस बेंगलुरु में है इनके ऑडियो बुक अभी करोड़ों में खेल रहा है अगर आपको भी यहाँ काम करना है तो कर सकते हो कांटेक्ट केलिए कमेंट करें ।

pocket fm podcast

अगर आपको pocket fm podcast बनना चाहते हो तो कर सकते हो। आपको अच्छे से कहानी बोलना आता है तो आप इसी प्लेटफार्म में अच्छे खासे पैसा भी earn कर सकते हो बस बोलना है और अपलोड करलेना है। 

pocket fm app download

किया आपको pocket fm app download करना है तो सीधा प्लेस्टोरे में जाइये और pocket fm सर्च करें और डाउनलोड करें। लोड करने के बाद उसे ओपन करें और आपके मोबाइल नंबर डालके singh up करलें। 

pocket fm net worth

pocket fm को फाउंडर rohan nayak net worth के बात करें तो 800 करोड़ की मालिक है वो पूरा pocket fm net worth के बात करें तो कुल 4000 करोड़ की रकम है कियूं की lock down में बहुत सरे लोग यहाँ जुड़ गए। आनेवाले कल में सबके मोबाइल यह app होजायेगा आपका किया खयाल है। 


उम्मीद करताहूँ की pocket fm के बारे में आपको सबकुछ जानकारी मिल गया हो stories से लेके founder तक और net worth से लेके pocket fm की podcast तक सो कोई सुझाब हो तो कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you