-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 31 जुलाई 2021

wich is better in india GoDaddy or Hostinger

2021 में कोनसा hosting लेना चाहिए GoDaddy or Hostinger इन दोनों में से wich is better in india सो आज हम इस बारे में बात करेंगे और सही होस्टिंग के खरीदारी करेंगे। 

GoDaddy or Hostinger

साइट चलाने केलिए वेब होस्टिंग जरुरी है चाहे GoDaddy हो याफिर Hostinger सो आपके सबाल यह है की इन दोनों में से अच्छा कोनसा है। में आपको कारन नहीं बताऊंगा सीधा यह बताऊंगा की उन दोनों वेबहोस्टिंग में से अच्छा कोनसा है और मेरा जबाब है hostinger कियूं की सस्ते दामों पर यह सब केलिए बेस्ट होस्टिंग मानागया है आज की मार्केट में। 

wich-is-better-in-india -GoDaddy-or-Hostinger

कोई भी साइट को first lording करना हो याफिर ट्रैफिक जेनेरेट करना हो इन्ही सरे काम आपको होस्टिंगर में मिल जाता है और यह जयादा कॉस्टली भी नहीं है। godaddy के बात करें तो उनका डोमेन सर्विस अच्छा रहता है पर होस्टिंग में थोड़ा प्रोब्लेम होता है साथ ही उनका प्राइस भी जयादा है तो  किया खयाल है wich is better in india  GoDaddy or Hostinger कमेंट करें मेरा मनो तो होस्टिंगर लेलो। 

wich is better godaddy or hostinger 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you