-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 24 अक्तूबर 2021

rrswx app real or fake complate review

अभी अभी मार्केट में एक धासूं app लंच हुआ है जिसका नाम rrswx है जहाँ आप घर बैठे ही बहुत ही काम समय में लाखों रूपए earn सकते हो। किया सच में यह app से पैसा कमाया जासकता है ? तो चलिए यह app के बारेमे सरे जानकारी लेलेते है ताकि सही और गलत किया है पता चलजाये।

 rrswx app real or fake complate review

सबसे पहले rrswx app real or fake किया है इसका review जान लेतेहै सो बतादूँ की यह कोई एप्लीकेशन नहीं है यह एक वेबसाइट है जिसका डोमेन rrswx नाम रखा गया है। यहाँ काम करने केलिए इसी साइट में जाके सबसे पहले singh up करना होता है उसके rrswx login करके अपने bank account जोड़ने के बात यहाँ काम करसकते हो। इसी साइट में पैसा earning करने केलिए कुछ फीचर दिया गया है जहाँ सबसे पहले आपको 400 रूपए के रिचार्ज करना होता है जो अपने बैंक अकाउंट से पैसा देना होता है और उसके बदले आपको हर दिन 19 से लेके 99 रूपए तक आपके rrswx अकाउंट में जमा होता जायेगा जिसे बात में बैंक अकाउंट को ट्रांसफर भी कर सकते हो।

 

बतादूँ की यहआजसे तीन महीना पहले लंच हुआथा यानि अगस्त महीना में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की यह app कभी भी बंद होसकता है कियूं की कोई भी earning app तीन या चार महीना तक ही चलता है और जयादा से जयादा लोगों को अपने तरफ आकर्षित करने केलिए पैसा भी देता है और जब जरुरत से जयादा लोग जुड़ जाते है तब पैसा देना बंदकर देता है और करोड़ों रूपए लेके छू मंतर होजाता है। इसका मतलब यह है की इसी app को पैसे के लालच में इस्तेमाल न करें में सबूत के साथ तो नहीं बोलसकता की rrswx app fake है पर यकीन के साथ बोल सकतहुँ यह आपको डूबा देगा यहाँ सिर्फ youtuber ही पैसा कमा सकते है रेफररॉल की मदत से आप और हम नहीं। 

 

rrswx-app-real-or-fake-complate-review

अगर आप गूगल में rrswx owner name सर्च करोगे तो नहीं आएगा और सबसे बड़ी बात गूगल प्लेस्टोर ने भी यह app को हटा दिया है साथ ही पैसों का लेनदेन जिस कोई app से होता है वहां कस्टमर केयर के सर्विस नंबर जरूर दिया जाताहै ताकि लोगों के सबाल के जबाब दे सके पर इसी app के कोई अतापता नहीं है आप खुद ढूंढ के देख लीजिये। मेरा 8 दोस्त ने यहाँ ट्रायल भी किये थे जिनका पैसा 10 से 15 दिन तक 19-19 रूपए आरहा था बात में किसीका login हो नेही पाया तो किसी हर रोज के 19 रूपए भी आना बंद होगया सही बात बताऊँ तो आप जो 400 रूपए रिचार्ज करोगे वो पैसा भी पूरी तरह से re-found हो नहीं पायेगा तो सोचलो आगे आपके मर्जी 

rrswx app review

उम्मीद करताहूँ की rrswx app के review आपको अच्छे से समझ में आया होगा और जानकारी केलिए बतादूँ की ऐसे बहुत सरे फ्रॉड एप्लीकेशन इंटरनेट में अवेलबल है जिसका झासें में मत आये अगर सच में इंटरनेट से पैसा earn करना चाहते हो तो youtuber बनजाये एफ्लीएट मार्केटिंग कीजिये जहाँ एक डेढ़ साल मेहनत करोगे तो सक्सेस हो जाओगे तब कम मेहनत में घर बैठे ही लाखों में छाप सकते हो। अगर हमारे जानकारी अच्छा लगा rrswx app real or fake के review तो कमेंट करके जरूर बताना आपके राय ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you