-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 6 नवंबर 2021

yaari app review // yaari app is real or fake

yaari app is real or fake ? आज की तारीख में yaari app से लोग लाखों रूपए कमा रहे है घर में बैठे,चलिए इसी एप का एक review ले लेते है की किया सच में इसी एप के जरिये पैसा कमाया जा सकता है या नहीं वो सारे बातें को जानने केलिए हमारे इसी छोटे से पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें।

yaari app is real or fake

दोस्तों सबसे पहले बात कर लेते है yaari app real or fake किया है ? आपके जानकारी केलिए बतादूँ की यह एक शॉपिंग प्लेटफार्म है जैसे फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन,इसी साइट के जरिये लोग अपने मन पसंद चीजें ऑनलाइन ऑडर करते है और यह बातें आपको अच्छे से पता होगा,अब बात आती है किया सच में इसी एप के जरिये पैसा कमाया जा सकता है इसका जबाब है हाँ सच में यहाँ से पैसा कमाया जा सकता है वो भी लाखों के मात्रा में गर आप सही सही काम कर पते हो तो।

 

यहाँ काम करनेका बहुत ही फायदा है पहेली बात आपको जो चीजें पसंद आताहै उसी चीज को जयादा से जयादा लोगों तक शेयर करें उस प्रोडक्ट को खुद yaari app supplier कस्टमर तक डिलीवरी करेगा और डेलिवरी होनेके बाद आपके प्रॉफिट आपके अकाउंट में चला आएगा। यहाँ सिर्फ शेयर करनेका का ही काम है और कुछ नहीं जानकारी केलिए बतादूँ की yaari app owner खुद इंडियन है तो यहाँ कोई धोखाधड़ी होनेके चांस नहींहै और होगा तो भी आपको कोई कम्प्लेन नहीं आएगा।

yaari-app-review

yaari app review 

तो दोस्तों yaari app review देने केलिए कोई जरुरत नहीं है आप ऊपर के आर्टिकल पढ़ के सबकुच्छ समझ गए होंगे,जिन्हे नहीं पता उनकेलिए बतादूँ की यह एक ऑनलाइन पैसा कमानेका जरिया है जिसे सरल भासा में बोलाजाये तो यह app सरे ऑनलाइन कंपनी में ब्रोकर का काम करता है यानि yaari app कस्टमर और ऑनलाइन कंपनी के बिच का हिस्सा है जिसे मीडिएटर भी कहसकते हो जिसका काम है उन सरे प्रोडक्ट जो ऐमज़ॉन-फ्लिपकार्ट में होता है उन्ही प्रोडक्ट को जयादा से जयादा सेल करवाने केलिए yaari app जैसे कंपनी का इस्तेमाल किया जाता है और उसका फायदा यारी को भी होता है और फ्लिपकार्ट और ऐमज़ॉन को भी होता है।


यह एक अच्छे अप्लीकेशन है इसे भरोषा कर सकते हो अगर कोई दिकत होताहै तो आप शिकायत भी करसकते हो कियुँकि yaari app customer care number भी दे रखा है जो उनके ऑफिसियल साइट में आपको मिलजायेगा। उम्मीद करताहूँ की इस जानकारी आपको अच्छे से समझमे आगया होगा तो कोईभी सबाल या सुझाब है yaari app is real or fake को लेकर तो कमेंट करें और yaari app review कैसे लगा निचे आपके रिव्यु जरूर दें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.