-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 1 दिसंबर 2021

How to sumbit google news sitemap for blogger

किया आप भी google news sitemap में अपने blogger को sumbit करना चाहते है और जल्द ही जल्द इंडेक्स करवाके अपने न्यूज़ आर्टिकल में भर भर के ट्रैफिक लाना चाहते हो, दोस्तों गूगल न्यूज़ सितमप ब्लॉगर में sumbit करनेका सरना प्रक्रिया इसी छोटे से कंटे में मिल जायेगा सो इसी आर्टिकल को धियान से पढियेगा यहाँ आपके सारा सबाल का जबाब दिया गया है। 

How-to-sumbit-google-news-sitemap-for-blogger

google news sitemap for blogger

बहुत सरे लोगों का क्वारी है ये How to submit google news sitemap for blogger यानि अपने blog को google news sitemap में कैसे ऐड करें ? गूगल का अपना साइट है ब्लॉगर भी और गूगल न्यूज़ पब्लिश सेण्टर भी, आपको दूसरा sitemap जेनेरेट करने का कोई आबश्यकता नहीं है यानि जो पहले वाला sitemap है एक बार वहां आपके आर्टिकल को इंडेक्स करवालोगे तो बस होगया आपके काम वो गूगल न्यूज़ में भी तुरंत live होजाता है। 


अगर आप wordpress में ब्लॉगिंग करते हो यानि आर्टिकल लिखते हो तो आपको गूगल न्यूज़ केलिए एक अलग सा sitemap जेनेरेट करना होता है प्लंगिंग के मदत से कियूं की वर्डप्रेस एक दूसरा प्लेटफार्म है इसीलिए। सो वर्डप्रेस केलिए नया sitemap जरूर जेनेरेट कर लीजिये नहीं तो आपके आर्टिकल google news में दिखाई नहीं देगा और ब्लॉगर में हो तो वैसेही रहने दीजिये one इंडेक्स में आपके काम बनजाता है । 


सभी ब्लॉगिंग वालो को मेरा यह कहना है की हर रोज एक महीना लगातार 2 से जयादा न्यूज़ वाली आर्टिकल पब्लिश करें तब जाके आपके आर्टिकल गूगल न्यूज़ में दिखाई देगा नहीं तो कभी show नहीं करेगा। उम्मीद करता हूँ की इस छोटे से आर्टिकल आपको पसंद आया होगा सो ऐसे ही जानकारी केलिए हमे जरूर फॉलो करें और google news sitemap for blogger के जानकरी कैसा लगा निचे जरूर कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.