-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 27 दिसंबर 2021

jhabua viral video का असली सच किया है और कोण है वो वायरल girl

अभी अभी यूट्यूब में एक वीडिय वायरल हो रहा है जिसे लोग jhabua viral video के नाम पर ट्रेंड कर रहे है जहाँ एक आदिबासी लड़िकी कुछ कहे रहा है सो चलिए जानते है इसका असली सच किया है। 

jhabua-viral-video

jhabua viral video

बतादूँ की jhabua viral video में जो आदिबासी लड़की (girl) वायरल हो रहा है उसकी नाम nirmala bhuria है जो मध्यप्रदेश के झाबुआ जिल्ले की रहने वाली एक छत्रि है। निर्मला कुछ मांगे लेके झाबुआ डिस्ट्रिक के कलेक्टर के पास गईथी पर उनका मांगे सुन्ना तो दूँ झाबुआ के कलेक्टर उन छात्रों को मिलने भी नहीं आया इसीसे लिए वह लड़की कहे रहीथी की हमे कलेक्टर बनादो। 

 

jhabua viral girl निर्मला के जब पूछा गया की बड़ा होक किया  कलेक्टर बनना चाहते हो तो उनका जबाब न था कियूं की वो आर्मी में जाना  ही  को  बताते है की अपने मांगे पूरा करने केलिए किसी निर्भर न रहे खुद अपने लिए लड़े सो उनकी यह बचार आपको कैसा लगा निचे जरूर कमेंट में बताएं। ऐसे ही नए पुराने इनफार्मेशन केलिए gkexpres फॉलो करें और jhabua viral video के बारेमे आपका राय किया निचे टिपण्णी दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you