-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 11 दिसंबर 2021

vicky kaushal and katrina kaif love story in hindi

किया आप भी जानना चाहते है vicky kaushal and katrina kaif love story के बारेमे तो इसी छोटे से आर्टिकल के अंदर उन दोनों के प्रेम कहानी के दास्ताँ मिल जायेगा सो आराम से पढ़े और दोस्तों को भी शेयर करें। 

vicky kaushal and katrina kaif love story

सबसे पहले बतादूँ की vicky kushal and katrina kaif  के love story कैसे सुरु हुआथा इस बारेमे किसी के पास भी कोई खबरे नहीं है,अमर उजाला सूत्रों की अनुसार इन दोनों का प्रेम कहानी ऐसे मजाक मजाक में सुरु होगया था जिस आप निचे पढ़ सकते हो। 

 

सूत्रों की अनुसार coffee with karan के सेट पर 2019 में बरुन धवन और कटरीना पहंचे थे,उसी शो में करन जोहर ने कटरीना को एक सबाल पूछता है की आनेवाले अपकमिंग मूवी में तुम कोनसा hero के साथ फिल्म करना पसंद करोगी तब कटरीना ने vicky kaushal का नाम लेती है ....

 

फिर कुछी महीनो बाद करन जोहर के सेट पर आयुष्मान और विक्की को बुलाया जाता है और वहां वैसे ही मजाक मजाक में करन ने विक्की को कटरीना के बात बतादेता है ,विक्की ने वही बात सुनके बहुत ही खुस होजाता है और कहता है की वैसे हो नहीं सकता....

 

फिर कुछ महीनो बीत जाता है तब बॉलीवुड का अवॉर्ड फंक्शन सुरु होता है और वहां vicky kaushal और कार्तिक होस्टिंग कर रहे होते है तब कटरीना को अवार्ड लेने केलिए बुलाया जाता है और वही जगह में विक्की ने फनी स्टाइल में कटरीना को सधी केलिए प्रोपोज़ करता है....

 

विक्की ने कटरीना को स्क्रिप्ट के हिसाब से प्रोपोज़ किया मजाकिया अंदाज में और लोग कहते है वही दिन से vicky kaushal and katrina kaif love story सुरु हुआ था हलाकि इस बात पर कितना सच्चाई है हमे नहीं पता पर उस दिन से ही इन दोनों के डेटिंग खबर सामने आता रहा। 

vicky-kaushal-and-katrina-kaif-love-story

vicky kaushal and katrina kaif wedding

2021 के सबसे मेहेंगे साधी vicky kaushal और katrina kaif के wedding को माना जारहा है। बतादूँ की vicky kaushal and katrina kaif love story के बारेमे तो किसीको अच्छे से पता नहीं है पर  डेटिंग-चैटिंग जयादा न करके साधी के मंडप पर उतर आये और मीडिया को उल्लू बना डाले। 

 

ख़बरों के अनुसार दोनों के साधि भी छुपके से होनेवाला था पर सलमान खान के कहने से सबके नजरों में किया जारहा है। रणबीर कपूर से ब्रेकउप होनेके बाद कटरीना कैफ ने बहुत दिनों तक सिंगल रहा और जब विक्की कौशल मिल गया तब देरी न करके सीधा साधी ही करली। 

 

उम्मीद करता हूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आया होगा सो ऐसे ही नए नए जानकारी पाने केलिए gkexpres को जरूर फॉलो करें। मेरे प्रिय पाठकों असा करताहूँ vicky kaushal and katrina kaif love story आपको समझ में आगया होगा सो कोई सबाल है तो कमेंट जरूर करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.