-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 12 जनवरी 2022

jadugar movie 720

jadugar movie 720 किया आपने बॉलीवुड स्टार अमिताव बच्चन के jadugar movie देखा है अगर नहीं देखा तो 720 में यह मूवी को देख सकते हो. तो चलिए फिल्म को देखने केलिए किया किया करना पड़ेगा वह सरे review जान लेते है। 

jadugar-movie-720

jadugar movie

किया आप भी अमिताव बच्चन के फैन हो तो जान लीजिये jadugar movie 720 में कैसे डाउनलोड होगा,सबसे पहले गूगल में यह फिल्म के नाम लिख कर filmyzilla लिख दें और सर्च करें ऐसे करने से यह फिल्म आजायेगा और आप आसानी से इसका मजा उठा पाओगे। यह एक बेहतरीन मूवी है जहाँ आपको अमिताभ बच्चन,अमृता सींग,आदित्य पंचोली,जाया पर्दा,अमरेश पूरी और भी कई सरे बेहतरीन कलाकार का पर्दर्सन देखने को मिल जायेगा। 

jadugar movie review

बतादूँ की जादूगर मूवी के बजट करीब 2 करोड़ के आसपास था और यह मूवी के box office collection करीब 5 करोड़ रूपए हुआथा। इस बेहतरीन मूवी को प्रकाश मैहर ने डायरेक्ट किया था और 25 अगस्त 1989 को यह फिल्म भारतीय सिनेमा घरों में रिलीज़ किया गया था । यह फिल्म के स्टोरी बहुत ही अच्छा है जो हमने अगर यहाँ एक्सप्लेन करदिया तो मूवी देखने में आपको मजा नहीं आएगा इसीलिए कहानी नहीं बताएँगे आप सीधा देखलेना। 


उम्मीद करताहूँ की jadugar movie के बारेमे आपको एक अच्छा जानकारी मिला होगा सो ऐसेही जानकारी पाने केलिए हमे जरूर फॉलो करे,दोस्तों अगर आपको jadugar movie 720 के रिव्यु अच्छा लगा तो जरूर share करें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.