-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 17 जनवरी 2022

jogesh jojo, wife, family, networth, youtube income, village, date of birth, biography

आप सभी को jogesh jojo biography में स्वागत है. आज हम जानेंगे comedy king यानि jogesh jojo के biography, wife, youtube income, networth, village के साथ साथ और भी कई सरे जानकारियां। इसी पुरे आर्टिकल को एक बार सुरु से लेके आखिर तक जरूर पढ़ें ताकि आपको एक नया मोटिवेशन मिल जायेगा।

jogesh jojo biography

इसी पोस्ट को सुरु से लेके आखिर तक जरूर पढ़ें कियूं की jogesh jojo biography में आपको बहुत सरे मोटिवेशन मिल सकता है और आपके जीबन में कहीं न कहीं एक नया मोड़ भी ला सकता है।बतादूँ की जोगेश के पूरा नाम जोगेश्स्वर उग्र है वे ओडिशा के सम्बलपुर डिस्ट्रिक में स्थित एक छोटे से गाओं rasiapali में बहुत ही साधारण और गरीब परिबार में जोगेश का जन्म हुआ था. दोस्तों jogesh jojo date of birth के बात करें तो वे 1993 में पैदा हुए थे। जोगेश जब छोटे थे तब उनके पापा चल बसे और उनके माँ यमंती उग्र के कंधे पर पुरे परिबार के जमीदारी आ गिरा। 

jogesh-jo-jo-biography
Jogesh jo jo

jogesh jojo बचपन से फनी टाइप के सरारती लड़के थे और उनके बातें सुन कर कोई भी हस पड़ता था,वे अपने माँ को घर चलाने केलिए बचपन से छोटे छोटे कुली मजदूरी के काम भी करते थे पर अपने पढाई को कभी नहीं छोड़े।दिन बीतता गया और एक दिन संबलपुरी इंडस्ट्री के जानेमाने डायरेक्टर प्राणिनी प्राज्ञं के नजर जोगेश के ऊपर पड़ा तब मार्केट में cd कैसेट के दर चल रहा था। जोगेश ने प्राणिनी के एक्टिंग स्कूल में दाखिला लेली और कुछ दिन एक्टिंग सिखने के बाद उन्हें काम करने का मौका मिल गया। 

 

बतादूँ की jogesh jojo ने 14 साल के उम्र में ही कॉमेडी करने लगे हालाँकि उन्हें कुछ अच्छे पहचान मिल नहीं परहथा,कई दिन बाद ओडिशा के सबसे बड़े म्यूजिक tv चैनल तरंग से ऑफर आया और जोगेश को अपने जलवा दीखनेका मौका मिला पुरे ओडिशा के सामने फिर भी जोगेश को जयादा कुछ बेनिफिट नहीं हो पाया तब वे एक्टिंग छोड़ कर एक पेट्रोल पंप में काम करने लगे और बात में फिर से काम के साथ साथ एक्टिंग भी करने लगे डायरेक्टर प्राणिनी के साथ धीरे धीरे सभी लोगों का पहचान मिल रहा था। 

 

कुछी साल बाद प्राणिनी के साथ छोड़ के 2015 में खुद के एक youtube चैनल बनाके वहां अपने कॉमेडी वीडियो को डालने लगे तब यूट्यूब में संबलपुरी कॉमेडी न के बराबर था इसके फायदा उठाते हुए जोगेश ने लगातार वीडियो डालने लगे और देखते ही देखते वो जुगेश्वर से joegesh jojo बन गए और आज के तारीख में उनके 1.5 millilion से भी जयादा सब्सक्राइबर गेन कर चुके है और संबलपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सेलिब्रिटी के दर्जा भी अपने नाम कर चुके है। 

 

jogesh jojo के कामियाबी देखते हुए बहुत सरे ओड़िआ फिल्म में ऑफर आने लगा और आज के तारीख में वे 15 से भी जयादा फिल्मो में काम करचुके है और ओडिशा के बड़े बड़े सेलिब्रिटी के साथ भी अपने नाम जोड़ दिए। उनका यह कामियाबी देखते हुए 2020 में उनके यूट्यूब चैनल को कसिने हैक करके पुरे चैनल को ही यूट्यूब से हटा दिया था जिसे देख जोगेश बहुत ही टूट गए थे कियूं की उनका चार साल पुराना चैनल था वो जो उनको जोगेश से जोगेश जोजो बनाया था पर वे हार नहीं मने फिरसे एक नया चैनल बनाये जोजो j5 के नाम से । 

 

Read also- Ruku suna biography 

 

jogesh-jojo-wife

jogesh jojo family

बतादूँ की jogesh jojo family के बारेमे हमे जयादा कुछ जानकारी नहीं मिली है इसीलिए jogesh jojo biography में जयादा कुछ कवर नहीं कर पाए।अगर हम jogesh jojo wife के बारेमे बात करें तो उनका लव मर्रिज हुआ था 2019 में और उनके वाइफ नाम सिबानी प्रधान है अब गाओं छोड़ के सम्बलपुर सिटी में रहते है कियूं की उनका ऑफिस सम्बलपुर में ही है और शूटिंग याफिर किसी के साथ मीटिंग केलिए भी उनके हिसाब से सम्बलपुर ही ठीक जगह है। 

 

अब बात आती है joegsh jojo networth के बारेमे तो आपके जानकारी केलिए बतादूँ की उनका jogesh jojo youtube income ही हर महीना 2 लाख से भी जयादा होता है इसके आलावा मेलोडी याफिर बड़े बड़े फंक्शन में उनको बुलाया जाता है वो इनकम अलग से है,तो आप सोचो जो बंदा मजदूरी करता था 50 रूपए में आज वो एक सेलिब्रिटी है और महीना 5 लाख कमरहा है।उम्मीद करता हूँ की jogesh jojo के वाइफ,फॅमिली,नेटवर्थ के साथ jogesh jojo biography में आपको बहुत कुछ सिखने को मिला होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.