-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शनिवार, 26 फ़रवरी 2022

How can i get a mobile duplicate bill form an IMEI number

नमस्कार दोस्तों अक्सर लोग गूगल में How can i get a mobile duplicate bill form an imei number लिख के सर्च कर रहे है। किया ऐसा करना मुमकिन है ? तो चलिए आज हम जान लेते है डुप्लीकेट बिल की मदत से हम कैसे मोबाइल को प्राप्त कर सकते है। 

How-can-i-get-a-mobile-duplicate-bill-form-an-IMEI-number

get a mobile duplicate bill form imei

सबसे पहले यह जानलेते है की how to gate duplicate bill यानि हमे डुप्लीकेट बिल्स कहाँ से मिलेगा। इसका कोई सोर्स नहीं है आप एक फर्जी बिल कहीं से भी बनवा सकते हो। अब बात आती है imei number के जो हर एक imei नंबर से किसी एक मोबाइल को ही इसु किया जाता है और आप किसी डुप्लीकेट बिल के imei number आपको मिल भी जायेगा तो भी आप उसी नंबर पर दूसरा मोबाइल ले नहीं पाओगे। 

 

अगर उसी नंबर पर मोबाइल का फुल्ली इन्सुरेंस होगा तो 90% चांस है आपको एक नया मोबाइल पाने का। इस केलिए आपको duplicate bill form an IMEI number के साथ साथ डुप्लीकेट इन्सुरेंस पेपर भी चाहिए। इस खेत्र में पहला वाला मोबाइल जिसका भी होगा वह मोबाइल को कंपनी ने पूरी तरह से बंद कर देता है नया मोबाइल लेने से पहले। 

ऐसा करना क़ानूनी अपराध है जिसे नहीं करना चाहिए। यह पोस्ट केबल लोगों के बेसिक नॉलेज के आधार पर जानकारी दियागया है जिसका फायदा गलत तरीके से न उठाये। आसा करताहूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आया होगा। किया ख्याल है How can i get a mobile duplicate bill form an IMEI number के पोस्ट को लेकर कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.