-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 21 फ़रवरी 2022

ippb loan // ippb loan kaise le // ippb personal and home loan

आज हम बात करेंगे ippb loan के बारेमे। इसी पोस्ट को धियान से पढ़ें ताकि india post payment bank के personal loan और होम लोन के बारेमे आपको एक अच्छा जानकारी मिल सके। यह सुबिधा केबल ippb यूजर केलिए ही उपलब्ध है और अगर आपका अकाउंट भारतीय डाक सेवा केंद्र के अंदर नहीं है तो आप लोन नहीं ले सकते। 

ippb-loan

ippb loan kaise le

सबसे पहले जान लेते है की किया सच में ippb loan देरहा है ? सूत्रों की अनुसार india post payment bank home loan देने केलिए Hdfc बैंक के साथ एक समझौता की है। भारतीय डाक घर में लगभग 4.5 करोड़ ippb ग्राहक है जिन्हे डाकघर के सुपरिस से hdfc बैंक ने होम लोन देनेवाला। इसी बात में किनता सचाई है हमे नहीं पता कियूं की अब तक कोईभी इनफार्मेशन डाकघर से ऑफिसियल तर पर नहीं आयाहै न ही ippb नेट बैंकिंग के अंदर कोई लोन का अपडेट आया है।

india post payment bank home loan kaise len

अभी जानलो india post payment bank home loan kaise len ? दोस्तों जब ippb और hdfc के डील फाइनल हो जायेगा तब आपको ippb loan मिलेगा। इस केलिए आपके नजदीक के डाकघर में जाकर वहां के जो भी पोस्ट मॉस्टर होगा उनके साथ बात करना पड़ेगा।बताया जा रहा की यहाँ से होम लोन लेने केलिए आपके पास ippb account होना जरुरी है और उसी अकाउंट पर कमसे कम 2 लाख के ट्रांजेक्शन पहेलेसे ही होना चाहिए तब जाके आप लोन के लिए एलिजिबल हो पाएंगे। 

ippb personal loan 

अब बरी आती है ippb personal loan के बारेमे। अब तक कोईभी जानकारी ippb की और आया है ippb personal loan के बारेमे न ही होम लोन बारेमे।आप हमारे साथ जुड़े रहिये ippb loan के ऑफिसियल अपडेट पाने केलिए। हमारे YouTube को सब्सक्राइब करलें ताकि ippb के सरे नए अपडेट आपको जल्दी से मिल जायेगा। अभी सिर्फ यह एक अखवा है जिसे भरोसा नहीं किया जायेगा और धियान रहे ippb loan प्राप्त करने केलिए किसीको एक भी रूपए देना नहीं है। 

 

 Read also- ippb mobile banking registration

 

उम्मीद करता हूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आया होगा। तो दोस्तों ippb loan kaise len इसके प्रोसेस तब जानेंगे जब सच में loan का अपडेट आएगा। तो ऐसेही नए नए जानकारी पाने केलिए हमे जरूर फॉलो करें और कोई भी सबाल या सुझाब हो कमेंट करें। तो दोस्तों ippb loan सच में home loan और personal loan के सुभिदाएँ अपने ग्राहकों को दे पायेगा ?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.