-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 2 मार्च 2022

ipl me paise kaise kamaye 2022

ipl एक ऐसा गेम है जहाँ लोग लाखों में पैसा कमा रहे है। तो दोस्तों ipl me paise kaise kamaye वो भी 2022 में इसका पूरा जानकारी हम आपको देने वाले है जहाँ बिना इन्वेस्टमेंट के पैसा कमा सकते हो । दोस्तों क्रिकेट से पैसे कैसे कमाए इसका सलीट उदहारण पाने केलिए इसी जानकारी को अच्छे से समझ लोगे तो आप भी घर बैठे पैसा कमा सकते हो। 

without investment ipl me paise kaise kamaye

वैसे तो ipl में पैसे कमानेका बहुत सरे तरीका है पर क्रिकेट से पैसे कैसे कमाए इसका जेनुइन तरीका बताऊंगा। दोस्तों आईपीएल में पैसे कमाने केलिए आपको क्रिकेट का जबरदस्त फैन होना चाहिए ताकि मैच में कब किया होरा है वो सरे बातें अच्छे से जानकारी होना चाहिए तब जाके आपको फायदा होने वाला है। अगर आपको क्रिकेट का सौक है तो अनलिमिटेड पैसे कमा सकते हो जिसका कोई लिमिट नहीं होगा। 

 

तो दोस्तों ipl me paise kaise kamaye 2022 में इसका जबाब है ब्लॉग और यूट्यूब। आईपीएल के हर एक जानकारी को अपने ब्लॉग और यूट्यूब में देके आप हर हर रोज 2 हजार से 5 हजार तक पैसा कमा सकते हो।चलिए जान लेते है कैसे होगा यह सब। दोस्तों अगर आपको लिखना सौक है तो आप एक नया ब्लॉग सुरु करें हो की पूरा क्रिकेट के रिलेटिव होना चाहिए। 

ipl-me-paise-kaise-kamaye-2022

अगर आपको अच्छे खासे बोलना आता है यानि कोई भी चीज को अच्छे से एक्सप्लेन कर पाते हो तो आप एक नया यूट्यूब चेनेल सुरु करें जहाँ सिर्फ क्रिकेट के जानकारी होना चाहिए। जब ipl live मैच चलता है उसे देख देख के आप लाइव कमेंट्री कर सकते हो आपके यूट्यूब चेनेल पर जिससे हजारों के मात्रा में व्यूज बी आता है सब्सक्राइबर भी और लाखों के पैसा भी 

 

यूट्यूब वीडियो बनाना आपको पसंद नहीं है तो आप सीधा ब्लॉग में जाये और आईपीएल के हर एक अपडेट को न्यूज़ के तर पर अपने ब्लॉग में पब्लिश करें। मेने आपको बस जानकारी दिया है की कहाँ से आप पैसा कमा पाओगे पर इसी यूट्यूब और ब्लॉग में कैसे पैसा कमाओगे इसका जानकारी पाने केलिए हमे कमेंट करें और जयादा से जयादा कमेंट आने अपर तरीका भी बता देंगे। 

ipl earning app

दोस्तों अगर आप उन सरे नखरे को उठा नहीं पाओगे तो आप ipl earning app के इस्तेमाल कर सकते हो।तो मैच लगाने वाला अप्प्स के बात करें तो dream 11, mpl 11 star ऐसे कई सरे अप्प्स है जहाँ से आप क्रिकेट सट्टे का गणित को धियान में रखते हुए पैसे कमा सकते हो पर यहाँ आपके नसीब अच्छा रहेगा तो पैसा जीतोगे नहीं तो कंगाल हो जाओगे। 

 

उम्मीद करताहूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आयहोगा होगा। हमने जो जानकारी आपको दिया है वहाँ आप बिना किसी इन्वेस्टमेंट के भी earning कर सकते हो और किसी अप्प्स का सहारा लोगे तो इन्वेस्ट करना होगा और फ्री अप्प्स को इस्तेमाल करोगे तो बस आपको चॉकलेट खाने के ही पैसा मिलेगा।तो दोस्तों ipl me paise kaise kamaye वोभी 2022 में इसका अच्छी सलूशन है ये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.