-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

मंगलवार, 29 मार्च 2022

ketto donate is real or fake

ketto डोनेट वेबसाइट को लेके बहुत सरे लोगों का एक ही सबाल है की ketto donate is real or fake किया है, तो किया सच में ketto genuine साइट है, चलिए आज इसी चैरिटी वेबसाइट के review को हम हिंदी में देनेवाले है जिसे रीड करके इसी साइट के बारेमे आपको एक अच्छा खासा नॉलेज हो जायेगा।

ketto review in hindi

आपके जानकारी केलिए बतादूँ की ketto एक वेबसाइट है जो सिर्फ डोनेशन यानि charity केलिए ही बनायागया है, जिन लोगों को खाने पिने केलिए पैसा नहीं मिल रहा है जिनको मेडिकल के खर्चे उठाने केलिए पैसा नहीं होता याफिर कोईभी स्टूडेंट को पढाई करने केलिए पैसा नहीं मिल पता है उन्ही सरे लोगों केलिए यह साइट बनाया गया है।

 

किसी अगर इमरजेंसी में डोनेशन चाहिए तो वो ketto org सर्च करके इसी वेबसाइट को विजिट कर सकता है, इसी साइट में आपको अकाउंट कक्रिएट करना होता है और आपके सच्ची घटनाये के एक वीडियो याफिर एक इमेज डालके अपने परिसानी के बारेमे कुछ लिखना होता है  सम्बिट करना होता है तब ketto के टीम आपके प्रोफाइल को वेरीफाई कर्नेगे और उनको सही लगा तो आपको अप्प्रोवे करदेंगे। 

 ketto real or fake

अब बात आती है मुद्दे की किया सच में इसी साइट से पैसो की सहायता मिलता है ketto donate is real or fake असल में है किया। जानकारी केलिए बतादूँ की इसी साइट में अबतक के 1100 करोड़ से भी जयादा लोगो को मिल चूका है, आप जानकर हैरान होजाएंगे की 56 lac से भी जयादा money donor चैरिटी को donate करते है इसका मतलब ketto genuine है। 

ketto-donate-is-real-or-fake

is ketto genuine

वैसे किसी भी साइट में जाकर खुद के परिसानी को बता देने से कोई कियूं पैसा डोनेशन करेगा यह आपके सोच है ? अभी भी आपके मन में is ketto genuine का सबाल आरहा होगा, दोस्तों ketto donate is real or fake इसी सबाल को एक उदाहरन के रूपमे समझ ते है ताकि ketto genuine है या नहीं यह बातें आपको अच्छे से समझ में आएगा। 

 

बतादूँ की दुनियां में गरीबों से जयादा आमिर लोग है जिन्होंने बेकार चीजों पर पानी के तरह पैसा बेहे देते है परन्तु कुछ ऐसे लोग भी है जिनको फिजूल खर्चे के बदले उसी पैसे को किसी चैरिटी में देना पसंद करते है, और वो लोग ऐसे साइट को विजिट करके अपने पैसा को donate करते है, ketto में जयादातर बहार देश के पैसा आता है डॉलर के हिसाब से इसीलिए लाख रूपए भी कुछ ही दिन में पूरा होजाता है,

 

उम्मीद करताहूँ की ketto ngo के बारेमे आपको एक अच्छा खासा जानकारी मिलगया होगा, दोस्तों ऐसेही चैरिटी हमेसा डोनेट करना चाहिए इसी साइट का सबसे बड़ा खास बात यह किसी भी तरह की ketto registration फीस नहीं लेता है सबकुछ आप घर बैठे ऑनलाइन फ्री में कर सकते हो, आसा करताहूँ की ketto donate real or fake आपको समझ में आगया होगा जो की सच में genuine वेबसाइट है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.