-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

गुरुवार, 3 मार्च 2022

rrr movie release date postponed or not

वैसे तो rrrr movie release date बहुत बार पोस्टपोनड हो चूका है, इसीलिए लोग गूगल में rrr movie release date postponed or not लिख के सर्च कर रहे है। सबाल एक दम सही है तो चलिए जानते ही इसी छोटे से कंटेंट के अंदर rrr movie release date के बारेमे कम्पलीट जानकारी। 

rrr movie new release date

आपके सबाल था rrr movie release date postponed or not ? इसका जबाब है हम भाई फिरसे यह मूवी के रिलीज़ डेट को पोस्टपोनड करावा गया। अभी आपके मन में सबाल आरहा होगा की कियूं बार बार इस मूवी का रिलीज़ डेट को बदला जारहा है ? दोस्तों आपके जानकारी केलिए बतादूँ की rrr movie budget बहुत ही भरी भरकम है। 

 

यह मूवी के पुरे बजट 400 करोड़ से भी जयादा है जिसे ओपनिंग के तर पर एक अच्छा खासा समय चाहिए नहीं तो फिल्मो में जितना खर्चा कियागया है उतना कलेक्शन भी नहीं हो पायेगा। दोस्तों हमारे लिए मूवी एक एंटरटेनमेंट है पर फिल्मवालों केलिए यह एक बिजिनेस है जो अपने फायदा केलिए फिल्मे बनाते है और हम बेबकूफों की तरह पैसा लुटाते है उन फिल्मो पर। 

rrr-movie-release-date-postponed-or-not

rrr movie release kab hoga

अब जान लेते है की rrr movie release kab hoga इसका सही जबाब खुद rrr movie director के पास भी नहीं है। वैसे तो rrr movie release date postponed or not इसका जबाब आपको अच्छे से मिलगया होगा, पर इसका सही रिलीज़ डेट अभी तक अननउंसमेंट नहीं हुआ है जब होगा हम आपको बता देंगे इसकेलिए आप हमारे साथ जुड़े रहिये। 

 

दोस्तों rrr movie new release date अभी तक सामने नहीं आया है बस वही पुराना डेट गूगल में शो कर रहा है। उम्मीद करताहूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आया होगा। कुछ सुझाब या सबाल केलिए निचे जरूर कमेंट करें और हो सके तो हमे जरूर फॉलो करें।  तो दोस्तों rrr movie release date postponed or not इस बारेमे जानके आपको कैसा लगा जरूर बताए

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.