-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 2 मार्च 2022

Video Trimmer किया है और यहाँ यूट्यूब वीडियो cut करके कैसे डाउनलोड करते है

Video trimmer किया है ? आज हम Video trimmer के पुरे जानकारी देनेवाले है साथ ही यूट्यूब वीडियो को ऑनलाइन कट करके कैसे डाउनलोड किया जाता है उसी बारेमे भी चर्चा करेंगे। इसी पोस्ट को आखिर तक जरूर पढ़ें ताकि आप किसी भी वीडियो के किसी भी पार्ट को कट करके डाउनलोड कैसे करोगे वही तरीका यहाँ सिखने को मिलेगा। 

Video trimmer

सबसे पहेली बात Video trimmer किया है ? अगर आप यूट्यूब से किसी भी वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हो पर उसी वीडियो का कुछ हिस्सा यानि कुछ सिन को ही आपको चाहिए तो ऐसे में आपको पूरा वीडियो को डाउनलोड करना पड़ता है और बाद में उस वीडियो को ऑफलाइन एडिट करके कट कर देते हो और जो सिन आपको चाहिए होता है उसे रख के बाकि वीडियो को डिलेट कर देते हो। ऐसे में आपके बहुत सरे डाटा कांजियम होता है साथ ही समय भी लगता है और मेहनत भी। 

 

पर दोस्तों Video trimmer के मदत से आप किसी भी वीडियो को ऑनलाइन अपने हिसाब से कट करके जो सिन आपको पसंद है उसे डाउनलोड कर सकते। इसी केलिए आपके सारा काम ऑनलाइन ही होजाता है बहुत ही कम समय में और कम मेहनत में भी साथ ही आपके डाटा भी बच जाता है। तो उम्मीद करता हूँ की Video trimmer किया है आपको अच्छे से समझ में आगया होगा। अब जानलेते है की यूट्यूब वीडियो को ऑनलाइन कट करके डाउनलोड कैसे किया जाता है वो भी Video trimmer online के मदत से। 

Video-trimmer

cut youtube video online

अगर आप cut youtube video online गूगल में सर्च करोगे तो ऐसे बहुत सरे youtube cutter वेबसाइट मिल जायेगा।पर सबसे बेस्ट और आसान Video Trimmer से होता है। बतादूँ की यहाँ सिर्फ यूट्यूब वीडियो ही नहीं आप किसी भी ऑनलाइन वीडियो को कट करके डाउनलोड कर सकते हो। चलिए जान लेते है की कैसे वीडियो को कट किया जाता है और अपने पसंदिता सिन को डाउनलोड कैसे किया जाता है सरे स्टेप बहुत ही सिंपल है बस अच्छे से आपको फॉलो करना है। 

 

  • गूगल में Video Trimmer सर्च करें
    उन्ही साइट को विजिट करें 
  • अपने लिंक पेस्ट करें 
  • अन्यथा अपने वीडियो को पेस्ट करें 
  • अभी आपको ट्रिम करने को बोला जायेगा 
  • जो सिन आपको पसंद है वहं तक चयन करें 
  • अभी डाउनलोड के ऑप्शन में क्लिक करें
  • बस आपका काम होगया है 

 

खास कर Video Trimmer साइट में ऑफलाइन वीडियो को ही कट करनेका फ्री प्लान दिया गया है परन्तु अगर आप इसी साइट के प्रीमियम वर्सन को खरीदते हो तो आप किसीभी वीडियो लिंक को पेस्ट करके भी ट्रिम कर सकते हो। अगर आपको किसी भी वीडियो लिंक को पेस्ट करके वीडियो कट करना है और उसे डाउनलोड करना है तो हमारा अगला पोस्ट वही आएगा जिसकेलिए आप हमे फॉलो कर सकते हो और हमारे सरे नए अपडेट को सबसे पहले प्राप्त कर सकते हो 


आसा करताहूँ की इसी छोटे से जानकारी आपको पसंद आया होगा। तो दोस्तों Video Trimmer किया है और यह कैसे काम करता है आपने जान लिया। अब हमारे अगला पोस्ट लिंक पेस्ट करके कैसे ट्रिम करेंगे वही आनेवाला है आप चाहो तो हमे फॉलो कर सकते हो। दोस्तों ऑनलाइन ही यूट्यूब वीडियो cut करके कैसे डाउनलोड करते है वो भी youtube cutter के सहारे वो बातें नेक्स्ट पोस्ट में बताएँगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.