-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 30 अगस्त 2021

apna app is real or fake

किया सच में apna app के मदत से जॉब ढूंढा जा सकता है ? तो चलिए आज हम apna app real or fake किया है इसका review अच्छे से जान लेते है ताकि हम हमारे लिए अच्छे से एक जॉब ढूंढ पाएंगे वो भी घर बैठे।

apna app real or fake

सबसे पहले जान लेते है की apna app is real or fake किया है तब जाके इसका सरे review अच्छे से पढ़ लेना, बतादूँ की यह app सो प्रतिसत रियल है यहाँ से सच में आप अपने लिए जॉब ढूंढ सकते हो ऑनलाइन। ऐसे बहुत सरे जॉब ढूंढ ने का app है परन्तु apna app सबसे बेस्ट लगा मेरे एक्सपेरिएंस के हिसाब से।

apna-app-review

apna app review

अगर हम apna app review के बात करें तो मेरे हिसाब से अबतक के बेस्ट app है ये कियूं की आप किसी भी लोकेशन के अंदर job ढूंढ सकते हो और इसी app के अच्छे फीचर यह है की आप सीधा hr के साथ बात भी कर सकते हो और अपना resume भेज के इंटरव्यू भी केलिए भी जा सकते हो। इसका मतलब यह है की आपको फाइल लेके इधर उधर कोई भी ऑफिस के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा और अपने पैसा और समय का भी बचाप हो पायेगा।


तो आपने जानलिया की apna app is real or fake किया है अब आपके मन में एक सबाल आरहा होगा की किया इसी app में जॉब ढूंढने केलिए पैसा लगता है ? इसका सीधा जबाब है न (No) यहाँ आप फ्री में जॉब ढूंढ पाओगे इसकेलिए आपको किसी प्रकार के भी चार्ज नहीं लगेगा। अगर आप किसी फ्रॉड कंपनी या ऑफिस में interview देने जाते हो और वहां आपको पैसा मांगा जाता है तो यह appna app के गलती नहीं है पर ऐसे होनेके कम चांस है।

apna app founder

अगर हम apna app founder के बात करें तो उनका नाम Nirmit parikh है और यह इंडिया के ही प्लेटफार्म है। इसी अप्प को पिछले साल ही लंच कियागया था पर अभी अभी यह सुर्ख़ियों में आया है। 

apna-app-founder

apna app registration

आपको भी job ढूंढ़ना है तो पहले apna app registration करलें यानि login करलीजिये जिसका सरे प्रोसेस हमने हमारे यूट्यूब में बताके रखे है और उस वीडियो निचे देख सकते हो और registration कर सकते हो। 


apna app Wikipedia

अभीतक कोईभी जानकारी apna app के बारेमे Wikipedia में नहीं आया है पर लगता है बहुत जल्द आजायेगा। आपको पताही होगा की कोईभी जानकारी Wikipedia देनेसे उसे पहले अच्छे से स्टडी करता है जिसकेलिए किसी भी जानकारी के बारे में wiki में थोड़ा देर से आता है 

 

उम्मीद करताहूँ की आपको apna app के बारेमे अच्छे से सरे जानकारियां मिल गया हो। किया खयाल है इसी अप्प के बारेमे जरूर कमेंट करें और साथ ही कोईभी सुझाब या सबाल हो apna app review के बारेमे याफिर कहो की apna app is real or fake के बारेमे तो जरूर बातएं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.