-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

सोमवार, 20 दिसंबर 2021

my token app real or fake // my token app review

किया आप भी my token app real or fake किया है इस बारेमे जानना चाहते हो. तो my token app review अच्छे से लीजिये ताकि ताकि इसी एप्लीकेशन के बारेमे आपको अच्छे से सरे जानकारी मिल सके और आपको अच्छे से समझ मेंआसके नहीं तो आपके पैसा और समय दोनों बेकार जाएगा।

my-token-app-review

my token app

दोस्तों my token app real or fake किया है ? अगर हम my token app review के बात करें तो बहुत सरे यूटूबेर और ब्लॉगर ने सरे के सरे गलत इनफार्मेशन दे रखा है. पहेली बात इसी कंपनी का दावा है की यहाँ से जो भी कस्टमर क्रिप्टो करेंसी में पैसा इन्वेस्ट करेगा यानि बिटकॉइन,कॉइनडॉग खरीदेगा उसके बदले उसका शेयर 15 दिन में ३०% और 30 दिन में 50% के return मिलेगा यानि पैसा डूबने का बिलकुल भी चांस नहीं है परन्तु इस बात का कोई भी सच्चाई नहीं है।

 

my token app review 

लोगों मुझे जयादा my token app review देने केलिए बोल रहे थे इसीलिए हमारे टीम ने जब इसकी ऊपर छनभिन की तब हमे पता चला की my token app real or fake कुछ भी नहीं है. यानि यह आपको छोटे अमाउंट पर पहलीबार ट्रांजेक्शन दे देता है परन्तु जब बड़ी अमाउंट विथड्रावल लगते हो तब विथड्रावल ही नहीं होता है इसीलिए my token app सो प्रतिसत fake है. अगर आपको हमारे बातों पर यकीन नहीं है तो खुद एकबार आजमा के देखो आपको पता चलजाएगा।

 

उम्मीद करताहूँ की इसी छोटे से जानकारियां आपको पसंद आया होगा,सो दोस्तों आपका किया ख़याल है इसी my token app review के बारेमे निचे my token app real or fake के जानकारी अच्छा लगहोतो जरूर कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.