-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 17 जनवरी 2021

jio mobile 3 lunch date in hindi

 jio phone के सफलता के बाद जिओ के मालिक मुकेश अम्बानी ने jio phone 3 lunch करने बाला है। आज हम आपको jio mobile 3 lunch date hindi में जानकारी देंगे।अगर अपने यह मोबाइल को खरीद ना चाहते हो तो इसी पोस्ट को सुरु से लेके आखरी तक जरूर रीड करें ताकि यह मोबाइल के बारेमे आपको अच्छे से जानकारी हो पाये।

jio phone 3 kab lunch hoga

 जिओ यूजर केलिए हर किसी के मन में एक ही डाउट होगा की jio phone 3 kab lanch hoga में आपको बतादूँ की यह मोबाइल 2020 में लंच होने वाला था पर कोरोना के चलते यह हो नहीं पाया इसीलिए जिओ के मालिक मुकेश अम्बानी ने यह फ़ोन को 2021 लंच करने के निर्धारित किये है। सूत्रों की अनुसार यह jio mobile 3 lunch date इसी साल यानि 26,जुलाई,2021  को लंच होने वाला है। यह मोबाइल को कैसे ख़रीदे निचे बिस्तार से आप पढ़ सकते हो। 

jio-mobile-3-lunch-date

 

 jio 3 mobile phone online booking

 यह फ़ोन बहुत ही कम दाम में अच्छे क्वालिटी के मिलने वाला है जो जिओ मोबाइल 2 को देख के आप अंदाजा लगा सकते हो इसीलिए jio 3 mobile phone के यूजर काफी हत तक बढ़ गए है। अगर यह मोबाइल को आप दुकान से खरीद न चाहते हो तो भूल जाइये क्यों की यह फ़ोन दुकान तक पहंच ही नहीं पाएगा इसीलिए jio 3 mobile phone online booking आप कर सकते हो। यह मोबाइल को ऑनलाइन कहाँ से और कैसे खरीदना है निचे आप पढ़ सकते हो,

 jio phone 3 flipkart

 यह मोबाइल को आप ऑनलाइन यानि jio phone 3 flipkart से खरीद सकते हो याफिर jio phone 3 amazone में भी पर्चेस कर सकते हो। अगर आपको jio 3 mobile phone चाहिए तो  मोबाइल लंच होने के पहले से ही बुकिंग करना पड़ेगा और साथ ही बुकिंग के पैसे भी देना पड़ेगा तब जाके आपको मोबाइल मिल सकता है । 

jio phone 3 price 

जिओ मोबाइल के price दुनिआं के सबसे सस्ता मोबाइल में से एक है जो भले ही चाइना प्रोडक्ट्स है फिर भी अच्छे क्वालिटी मोबाइल के price इतना कम दाम में इंडिया के सिबा कहीं और नहीं मिल सकता है। jio phone 3 price के बात करें तो यह मोबाइल करीबन 3000 se 3500 तक का होगा कियूं की अबतक price के बारेमे कोई भी जानकारी नहीं आया है समने और जो लोग भी price के बात बता रहे है बस अंदाज करके ही बता रहे है और आप लोग उसे बिस्वास कर रहे हो। 

jio phone 3 booking kaise karen

 ऊपर लिखी गयी सरे चीजों को अगर अपने पढ़ लिया है तो इस केलिए धन्यवाद। में अभी जो आपको बताने वाला हूँ यह सुनके आप सभी youtuber और bloger को गालियां ही देंगे कियूं की jio phone 3 का लंच डेट एक अखवा है में आपको यह बतादूँ की जिओ फ़ोन 3 अबतक बनी ही नहीं है तो लंच कहाँ से होगा। सभी लोग अपनी पॉपुलरटी केलिए यह अखवा लोगों के बिच बिखेर रहे है। आपको मेरे बातों पर बिस्वास नहीं है तो जिओ मोबाइल केयर 18008933399 पर cal करके पूछ सकते हो।

 jio phone 3 kab ayega

 जिओ फ़ोन 3 को लेके अबतक जिओ कंपनी की ओरसे कोई अनाउसमेंट नहीं हुआ है अब तक। जाहिर सी बात है की जिओ मोबाइल 2 के बात जिओ मोबाइल 3 आएगा पर देर से आएगा जो करीबन 2022-2023 मे  जिसके अनाउंसमेंट खुद जिओ के मालिक यानि अम्बानी ने करेगा और जिसकी चढ़ा पहले न्यूज़ में भी दिखायेगा गूगल और यूट्यूब में jio mobile 3 lunch date के add चलेगा तब बिस्वास करना तो उतना दिन तक थोड़ा सब्र रखे। 

 

 तो असा करता हूँ की jio phone 3 mobile के बारे में आपको समझ में आगया होगा।तो दोस्तों किया खयाल है jio mobile 3 lunch date को लेके जरूर बताना।इसी पोस्ट से संबधित कोई सबाल या सुझाब हो तो निचे कमेंट जरूर करें। jio mobile 3 lunch date एक धोका है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.