-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 30 मई 2021

winzo gold app real or fake

वैसे तो गेम खेल के पैसे कमानेका सौक सबका होता है इसलिए winzo gold app अभी ट्रेंडिंग में चल रहाहै, दोस्तों किया आप भी जानना चाहते है winzo app real or fake के बारेमे ? इसी छोटे से कंटेंट को आखिर तक जरूर पढ़े ताकि आपको winzo app के बारेमे अच्छा जानकारी मिल सके,

winzo gold app

बतादूँ की winzo app को अभी दूसरे लेवल तक बढ़ा दियागया है जिसे winzo gold app के नाम पर जाना जाता है,दोस्तों अगर आपको winzo app real or fake के बारेमे सही में जानकारी लेना है तो इसी पोस्ट को आप स्किप न करें,सबसे जायदा धोखाधड़ी ऑनलाइन अर्निंग एप में होता है इसलिए किसीभी एप को बिना कुछ सोचे समझे वहां वर्क करना बेकार है,  

 

बतादूँ की की winzo app इंडियन एप्लीकेशन है और अगर हम winzo app owner के बात करें तो उनका नाम है पवन नंदा और सुमिया सिंह राठोड है जो इन दो साथी ने मिलके इसी एप को बनाये है,बात करें इनका हेड क्वाटर के तो इनका ऑफिस नई दिल्ली में है इसका मतलब यह एक इंडियन एप है जहाँ आजतक कई मिललीलिओन लोग इसी एप में जुड़ चुके है।

winzo-app-real-or-fake
winzo app review

असल में winzo app को 2016 में बनवा गया था और यह वायरल हुआ 2020 में। इसका सबसे खास बात यह है की यहाँ आप game खेल के पैसा कमा सकते हो जहाँ बहुत सरे गेम होता है जो भी आपको अच्छे लगे वहां पैसा लगा के अच्छे प्रॉफिट कमा सकते हो। तो बात अति है winzo app real or fake किया है निचे बारीकीसे पढ़ सकते हो।

winzo app real or fake

आपको पता ही होगा ऐसे ही ऑनलाइन earning app में बहुत ही चिट होता है पर winzo app सबसे अलग है। फ़िलहाल के बात करें तो इसी एप से बहुत सरे लोग अच्छे खासे पैसा कमा रहे है और अभी के टाइम में winzo gold app को रियल माना जायेगा और वैसेभी यह एक इंडियन एप्लीकेशन है तो winzo app को आप भरोसा कर सकते हो।

winzo-app-real-or-fake

दोस्तों wikipedia जैसे साइट में भी winzo app को कवर किया है जहाँ इसके बारे में पॉजिटिव रिव्यु दिया गया है। पर आगेका कुछ बता नहीं सकता कब किया होगा इसीलिए आप हमारे साथ जुड़े रहे ताकि हमेसा नया अपडेट winzo app real or fake के बारेमे मिलता रहेगा।अगर आपको winzo gold app review समझ आया तो दोस्तों को जरूर शेयर करें share करें 

winzo gold apk download

आपको भी यहाँ से पैसा कामना हो तो winzo gold apk download करना होगा अगर आप लैपटॉप या pc में रैंक करवाना चाहते हो तो। सो गूगल में जाके winzo gold apk download लिख के सर्च करोगे तो सबसे पहले इसका ऑफिसियल साइट खुल जायेगा जो की बहुत ही छोटा साइज का है आसानी से आप इसे एक्सेस कर पाओगे।

winzo gold app customer care number

अगर आपको कोई भी परिसानी हो इसी एप को लेके तो आप सीधा winzo app customer care number को डायल कर के उनके ऑफिस को कांटेक्ट कर सकते हो। इनका कस्टमर सर्विस उतना अच्छा नहीं है इसीलिए उन्हें मेल करना सबसे बेहतर होता है और उनके जबाब भी जल्दी आजाता है सो नंबर और जीमेल id आपको गूगल से मिल जायेगा। 

 

winzo gold app details

  • winzo app wich country - india
  • winzo app office - new delhi
  • winzo app founder - pavan nanda and sumya sing
  • is winzo app save - now (yes)
  • customer number- no
  • gmail id - [email protected]

 

उम्मीद करता हूँ की यह छोटा सा जानकारी में आपके सरे सबाल का जबाब मिल गया होगा। सो winzo gold apk  download कर के अच्छे खासे पैसे कमाओ। नया नया जानकारी केलिए हमारे साथ अपडेट रहो और winzo app real or fake यह समझ लिया तोनिचे कमेंट में आपके सु बिचार जरूर लिखें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.