-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 30 जून 2021

FamPay account create kaise karen // fampay is safe or not complete review

आज हम FamPay account create करेंगे साथ ही fampay is safe or not किया है इसका complete review भी देंगे जिसे धियान से पढियेगा सरु से लेके आखरी तक तब जाके समझ में आएगा । 

 

fampay
fampay

FamPay Review 

में आपको बतादूँ की fampay review बहुत सरे साइट में अलग अलग तरीके से दिया गया है पर सच बात यह है की fampay जो है tinage के लोगों केलिए बनाया गया है पैसे का लेनदेन करने केलिए। इसे खोलने केलिए आपको कोई भी bank deatails याफिर किसी pan card के जरुरत नहीं होता सिम्पली एक app इनस्टॉल करके सरे काम होजाता है। 

FamPay is safe or not

अभी अभी मार्केट में fampay लंच हुआ है इसीलिए fampay is safe or not किया है कुछ केहेनेही सकते। पर इसमें आपको कोई भी bank deatails भरने को नहीं पड़ता है जैसे paytm और phone pay में kyc केलिए सरे डॉक्यूमेंट को भरना पड़ता है इसीलिए कोई फ्रॉड होनेका खतरा नहीं होगा ऐसे मुझे लगता है। fampay में अच्छी बात यह है की बस आपके पास एक आधार कार्ड होना चाहिए। सो fampay account create करने केलिए आपके पास adhar card होना जरुरी है जो निचे पढ़ सकते हो ।

FamPay account create

अगर आपको भी fampay account create करना है तो घर बैठे अपने मोबाइल में कर सकते हो बस कुछी स्टेप को फॉलो करके। सबसे पहले प्ले स्टोर में जाके fampay डाउनलोड करलीजिये यह करने के बाद उसे ओपन कीजिये। निचे देखोगे तो get started लिखा होगा उसे प्रेस करदें अभी आपको मोबाइल नंबर पूछेगा उसे डाल के continue करदें अभी आपके मोबाइल पर एक otp आएगा उसे डालके sumbit करदें। 

 

fampay-card

अभी आपके सामने fampay card दिखाई देगा और निचे continue लिखा होगा उसे प्रेस करदें। अभी आपको अपने first name,last name और अपने date of birth डालके sumbit कर देना है। उसके बाद निचे देखोगे तो grant permission में क्लीक कर देना है अभी आपको आपके अकाउंट activate करने को पूछेगा और आप उसे activate पर क्लीक करदेना है । 

 

अभी आपको आधार कार्ड नंबर भरने को बोलाजाएगा जिसे डालके निचे continue करदें अभी आपके आधार कार्ड में जो भी मोबाइल नंबर जुड़ा होगा उस नंबर पर एक otp आएगा जिसे  डालके है sumbit करदेना है। अगर आपके आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक नहीं है तो sumbit ऑप्शन के ऊपर छोटे अख्यारों में continue minimum kyc लिखा होगा उसे प्रेस करके निचे sumbit करलें बस आपके काम होगया। अगर आपको fampay card  चाहिए तो ऑडर कार्ड पर क्लीक करेंगे कार्ड के ऊपर जो भी नाम लिखना है आपको लिखदें आपके सही पता भरदें और 236 रूपए pay करदें।

                 

fampay founder

fampay-founder

fampay age limit

अगर आप भी fampay age limit जानना चाहते है तो यह सिर्फ tinage वालों केलिए ही है यानि जिन लोगों का उम्र 13 से 19 के बिच है सिर्फ वही लोग fampay केलिए एलिजिबल है। बाद में बड़े लोगों केलिए भी इसे अपडेट करने वाला है कंपनी थोड़ा सब्र रखियेगा। 

 

fampay customer care number

अगर आपको fampay customer care number चाहिए तो अभी नहीं मिलेगा कियूं की यह app अभी अभी market में आया है तो थोड़ा वक़्त लगेगा कस्टमर सर्विस देने केलिए और फिरभी fampay को कांटेक्ट करना चाहते हो तो उन्हें मेल कर सकते हो ([email protected])

 

famepay wikipedia

अबतक fampay के बारे में wikipedia में कोई जानकारी नहीं आया है पर इसकी रफ़्तार को देखतेहुए बहुत जल्द fampay wiki में आजायेगा। आपके किया राय है fampay के बारे में जरूर बताएं। 


उम्मीद करताहूँ की fampay का सारे फंडा आपको समझ में आगया होगा सो इसी पोस्ट को दोस्तों को share करना नहीं भूलियेगा साथ ही कोई सबाल या सुझाब हो fampay account create को लेके तो कमेंट करें और fampay review पढ़ने केलिए धन्यबाद।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.