-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

बुधवार, 16 फ़रवरी 2022

Top 5 best cheapest video camera for vlogging in 2022

अगर आप एक you-tuber हो और vlogging वीडियो बनाते हो तो निचे 2022 के best video camera दियागया जो की बहुत ही cheapest प्राइस में आपको मिल जायेगा. दोस्तों इसी कैमरा के मदत से आप 4k रेजुलेशन के साथ वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हो. तो निचे दिए गए सरे जानकारी को अच्छे से प्राप्त करें ताकि आपको अच्छे से कैमरा मिल सके ।

Top-5-best-cheapest-video-camera-for-vlogging-in-2022

cheapest video camera for vlogging

  • video camera for vlogging
  • cickteck
  • sony hdrcx405
  • sjcam sj4000
  • camcordy
  • Lincom

 

cickteck- यह कैमरा बहुत ही शानदार है जो 1080p रेजुलेशन में वीडियो रिकॉर्डिंग होता है. कैमरा के पिक्सेल के बात करें तो 24mp कैमरा दिएगए है 3 इनचेस डिस्प्ले के साथ. कैमरा का weight 522 ग्राम है जो एक अच्छा वेट माना जायेगा बेट्टेरी के बात करें तो 2 लिथियम आयन बेट्टेरी अनोंस कियागया है. मॉडल नम्बर इसका 604s है और प्राइस 13,000 रूपए।

 

sony hdrcx405- ब्रांड है sony का तो आप अंदाजा लगा सकते हो कितना बेहतरीन कैमरा होगा ये. दोस्तों इसी कंपनी का सबसे सस्ता कैमरा है की vlog video बनाने केलिए सबसे बेस्ट साबित होगा. इसी कैमरा के प्राइस के बात करें तो 34,935 रूपए है जो की 24mp में आता है. यह कैमरा 1080p  रेजुलेशन के रिकॉर्ड करता है तो best vlogging camera है ये । 

 

sjcam sj4000- अगर आप vlogging camera for cheap में चाहते हो तो यह 5,999 रूपए में आजाता है. यह एक वाटरप्रूप कैमरा है जो 12mp के आता है 1080p के साथ. दोस्तों इसी कैमरा के वेट 557 ग्राम है जहाँ 2 इनचेस के डिस्प्ले भी दिया गया है जो रत को भी शूटिंग करने का ख्यामता रखता है.  दोस्तों यह एक चाइना मॉडल है अगर आपका कम बजट है तो खरीद सकते हो। 

cheapest-video-camera-for-vlogging

 Read also- jio phone next booking


camcordy- 4k रेजुलेशन में वीडियो शूट करना चाहते हो तो यह कैमरा बेस्ट है जो की सिर्फ 14,722 रूपए में आजाता है. इस कैमरा के मॉडल के बात करें तो B08lqh9v9h जो की सिर्फ ब्लैक कलर में आता है. इस कैमरा के वेट के बात करें तो 640 ग्राम है 4 इनचेस डिस्प्ले के साथ 1080p तक शूटिंग कर पाओगे और सबसे खास बात इसका बेट्टेरी बैकअप कमाल का है। 

 

Lincom- सबसे आखिर में आता है Lincom जो की 48mp कैमरा के साथ 1080p के रोर्कडिंग कर पता है. अगर आप video camera for vlogging करने के सोच रहे हो तो यह बेस्ट ऑप्शन है. इसी कैमरा के प्राइस के बात करें तो 19,109 रूपए है जो 3 इनचेस डिस्प्ले के साथ आता है. इसका वेट भी काफी हल्का है जो कहीं भी केरी कर सकते हो। 

 

हमने आपको हर तरह के कैमरा के बारेमे जानकारी दिया जो vlogging video केलिए इन सरे कैमरा बेस्ट है 2022 के अंदर. तो दोस्तों इसी सरे कैमरा को लेके आपका किया खयाल है निचे जरूर कमेंट करें और कुछ सुझाब या सबाल हो तो हमे कांटेक्ट करें. तो दोस्तों cheapest video camera for vlogging 2022 का रिव्यु आपको कैसा लगा कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.