-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

Sunday, March 7, 2021

bharat option app review // bharat option real or fake

आज हम आपको bharat option app review देंगे साथ ही इसी पोस्ट को पढ़ के आपको यह भी पता चल जायेगा की bharat option real or fake किया कुछ है यानि यह trading app सच में पैसा देरहा है या नहीं। तो बने रहिये सुरु से आखरी तक ताकि आपको सब कुछ अच्छे से समझ में आसके।

bharat option review

इंडिया में ऐसे बहुत सरे ट्रेडिंग अप्प लंच हो गए है उनमे से एक bharat option app भी है जहाँ आप पैसा लगा के बहुत सरे पैसा जित सकते हो और हर भी सकते हो। यह 2020 नवंबर में लंच हुआ था और देखते ही वायरल होने लगा है कियूं की यहाँ आप मिनिमम 100 रूपए लगा के एक रूपए यानि 1 रुपया से भी ट्रेडिंग करना सुरु कर पाएंगे जो दूसरी किसी ट्रेडिंग वेबसाइट में यह मौका नहीं दिया गया है तो किया राय है आपका ?।

bharat option real or fake

 

bharat-option-app-review

ऑनलाइन बहुत सरे ऐसे चीजें है जहाँ आपको हर एक मोड़ पर धोका धड़ी के शिकार हो सकते है पर bharat option trading app के बात करें तो फ़िलहाल यहाँ से लोग पैसे मशीन के तरह छाप रहे है यानि यह अप्प अभी अच्छे से पैसा देरहा है पर आगे किया होगा इसका कोई भरोसा नहीं है इसीलिए थोड़ा बच के रहना।अगर आप यहाँ से पैसा कामना चाहते हो तो सिर्फ 100 रूपए लगा के धीरे धीरे खेलने के कोसिस करें किया पता आपका नसीब साथ देगा तो यहाँ से आप 100 रूपए में भी लाखों रूपए कमा सकते हो।में आपको यहाँ पैसा लगाने केलिए सजेस्ट नहीं करूँगा मर्जी आपके है पर आप इसे ट्राल करना चाहते हो तो कर सकते हो। 

bharat option app and apk

  आपको यह अगर पसंद आया है और यहाँ से पैसा कमाने चाहते हो तो गूगल प्ले स्टोर में जायेंगे तो आपको आसानी से मिल जायेगा पर आपको अगर इसे laptop ya pc में रन करवाना चाहते हो तो गूगल में जाके bharat option apk लिख के सर्च करने से आजयेगा जिसे आप pc में भी और भी बेहतरीन से खेल पाओगे और पैसा जित पाओगे। 

यह जरूर पढ़ें 

1- guru trade 7 real or fake

2- v option real or fake

3- ippb registration and login process

4- mi air charger price 

 

bharat option customer care number

 अगर आपको इसे लेके कोई शिकायत है याफिर नया कुछ सीखना और समझना चाहते हो तो आप सीधा bharat option customer care number में आप कॉल कर सकते हो याफिर उन्हें जीमेल के जरिये कॉन्टैक्ट भी कर सकते हो आपको उसी अप्प के अंदर मिल जायेगा सुब कुछ helf सेंटर में । 


bharat option login

 इसे लॉगिन करने के तरीका सबसे आसान है जिसके लिए आपको इसी अप्प को खुलने के बाद me के सेक्शन में टेप करना है और वहां लिखा होगा लॉगिन जिसे क्लिक करके अपने गूगल अकॉउंट के जरिये singup कर सकते हो बस एक ही क्लिक में bharat option login होजाता है जिस केलिए आपके नाम पता कुछ भी देना नहीं पड़ता है।धियान रहे की जो भी नंबर से आप इसे लॉगिन करना चाहते हो उसी नंबर में paytm होना चाहिए और अगर नहीं है तो खुल लीजिये। 

 

bharat-option-review

bharat option withdrawal

 अगर अपने यहाँ पैसा जितलिये तो bharat option minimum withdrawal है 300 रूपए है जब आपके खाते में यह राशि हो जाता है तब आप अपने पैसे निकाल सकते हो। एक ध्यान देने वाली बात यह है की आप एक दिन में चाहे जितना भी पैसा जितलें उसी पैसा को आप 500 रूपए ही एक बार में निकाल पाओगे वो भी एक दिन में 3 बार ही पैसा निकाल सकते हो। 

 

bharat option kiya hai

 इसी पोस्ट को सुरु से लेके यहाँ तक पढ़ लिया है और फिर भी bharat option kiya hai आपको पता नहीं चला तो में आपको बतादूँ की यह एक trading app है जहाँ दुनियां भर के करेंसी हमेसा घटता बढ़ता रहता है उसी के हिसाब से लोग यहाँ पैसा लगते है और अपने पैसे को दोगुना करते है साथ ही अपने पैसे को हर भी जाते है।यहाँ पैसा कमाने का बहुत ही आसान तरीका दिया गया है जो की एक बार आप भी ट्राय जरूर करें। 

 

 असा करताहूँ की आपको सब कुछ समझ में गया होगा तो भाई लोग किया खयाल है bharat option app review के बारे में कमेंट में जरूर लिखें।इसी पोस्ट को सुरु से आखरी तक पढ़ लिया होगा तो आपको यह भी पता चल चूका होगा की bharat option real or fake किया कुछ है। bharat option trading app के संबधित कोई भी सिकायत हो तो जरूर बताएं।

1 comment:

  1. Mujhe to aisa lagata hai ki ye app humare bharat ke name pe bna hai to isake pichhe ka maksad kisiko dhokha dena nhi hoga ab aage app bnane vale ki marji hai agar vo logo ko dhokha hi dena chahega to koi kya kar sakta hai thankyou agar me re coment me koi galti ho jaye to realy sorry

    ReplyDelete

how can i helf you