-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शुक्रवार, 5 नवंबर 2021

reward fox referral code // reward fox real or fake all review

मार्केट में एक नया app लंच हुआ है जिसका नाम reward fox. आज हम reward fox referral code के साथ reaword fox review भी अच्छे से देनेवाले है जिससे आपको यह पता चल जायेगा की यह एप real or fake जान जाओगे. आपको इसी छोटे से आर्टिकल में मिलने वाला है।यह एक बहुत ही बढ़िया एप्लीकेशन है इसका पूरा रिव्यु जरूर ले ताकि आप भी घर बैठे अपने मोबाइल में कुछ earning कर सके। 

reward-fox-app-referral-code

reward fox app review

सबसे पहले इसी app को इनस्टॉल करें और reward fox referral code को एंटर करके singh up बोनस प्राप्त करें ताकि आपके first विथद्रवल जल्दी से होसके। अगर अपने fox reward के रेफरल कोड इस्तेमाल नहीं करोगे तो आपको कुछ भी बेनिफिट नहीं होनेवाला है सो इसका रेफरल कोड यह रहा -A51729CDC5 इसे डालके आगे की प्रोसेस जारी करें। 

reward fox real or fake

यहाँ काम करनेसे पहले reward fox app review को जरूर पढ़लें ताकि reward fox real or fake किया है पता चल जायेगा. नहीं तो किया पता दूसरी app के तरह यह भी धोखा देजाये। बतादूँ की यह एप्लीकेशन अभी अभी लंच हुआ है और यहाँ सच में earning भी होरहा है साथ ही इसका विथड्रावल प्रोसेस भी बहुत ही आसान है मेने 2 बार 400 और 600 के विथड्रावल किया हूँ। आपको अभी से ही यहाँ ज्वाइन करलेना चाहिए नहीं तो आगे चलकर यह भी फ्रॉड होजायेगा सो play store से यह app अवेलेबल है डाउनलोड करलीजिये। 

 

दोस्तों reward fox real or fake की बात न सचो कियूं की यह सो प्रतिसत रियल एप है. यहाँ से में भी थोड़ा बहुत काम करके हर रोज 20 से 30 रूपए earn करता हूँ और इसी एप में काम करने का प्रोसेस बहुत ही ईजी है. बतादूँ की अगर आपके पास डाटा बच जाता है तो उसी डाटा के जरिये इसी एप में इन्वेस्ट कर सकते हो यानि reaward fox में आपको नए नए एप डाउनलोड करने का टास्क मिलता है और उसे डाउनलोड के बदले आपको पैसा मिलता है। यहाँ विथड्रावल प्रोसेस बहुत ही सिंपल है बस 10 रूपए से आप पैसा निकल सकते हो ,


ऐसे कम earning app लंच होता है जो सचमे पैसा देता है वोभी कुछ दिन तक तो जल्दी से उसका फायदा उठके छोड़ देना चाहिए। सो दोस्तों उम्मीद करताहूँ की reward fox app review आपको समझ में आगया होगा. दोस्तों reward fox real or fake  और साथ ही reward fox referral code जानकारी आपको कैसा लगा निचे जरूर कमेंट करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.