-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

शुक्रवार, 31 दिसंबर 2021

Liger full movie download in hindi 720p and 480p by filmyzilla

दोस्तों liger movie के बात करें तो यह 720p में filmyzilla के अंदर download करने केलिए मिल जायेगा,गीता गोविन्दम मूवी के सफलता के बाद विजय देवराकोंडा आज के तारीख में सुपरस्टार के लिस्ट में अपने नाम को दर्ज करवा लिया तो चलिए जानते है इसी बजट मूवी के बारेमे कुछ दिलचस बातें जिसे जानके आपको इसी देखने केलिए और उत्सुक करदेगा । 

Liger-movie-download-in-hindi-filmyzilla

Liger movie download in hindi filmyzilla

किया आपको भी liger movie को hindi में 720p के साथ download करके देखना है तो filmyzilla से याफिर आज कल के netflix अथबा hostar में भी आसानी से यह मूवी का मजा उठा सकते हो। आपके जानकारी केलिए बतादूँ की गूगल में अपने आर्टिकल को रैंक करवाने केलिए ही यह टैग और टाइटल डालना पड़ता है हमे इसीलिए gkexpres के तरफ से में जगा कुमार आपसे माफ़ी चाहता हूँ और Liger movie download in hindi filmyzilla अन्यथा किसी और से करें । 

Liger movie

किया आप जानते है liger movie budget कितना है पूरा 125 करोड़ रूपए और इसी मूवी का बजट सुनके बॉलीवुड स्टार भी हैरान है। यह मूवी केलिए विजय देवराकोंडा करीब 2 साल तक मेहनत करना पड़ा है कियूं की पहेली बार देवराकोंडा एक बॉक्सर के किरदार में देखने को मिलेगा और वोभी माइक टाइसन जिसे बॉक्सर के साथ।फिल्म पूरी तरह से एक्शन में भरा आप ट्रेलर में भी देख सकते हो।

 

उम्मीद करताहूँ की यह मूवी कुछ अच्छे जानकारी मिलहोगा सो नया नया इन्फ्रोमेशन पाने केलिए हमे जरूर फॉलो करें। अगर आप भी चाहते है Liger movie download in hindi filmyzilla तो कर सकते हो पर जानकारी केलिए बतादूँ की वो सरे साइट जो है वह पाइरेसी साइट है उससे बच के रहना नहीं तो आप हवालात के हवा भी खा सकते हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.