-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 8 नवंबर 2020

tiger shroff upcoming movie ganpath movie review and story

बॉलीवुड के नया सुपर स्टार tiger shrof  के अपकमिंग मूवी का नाम है गनपथ जो की 2022 में रिलीज़ होनेवाला है सिनेमा घरों में इस बेहतरीन मूवी के review और story को इसी छोटे से पोस्ट के अंदर मिल पढ़ कर इस मूवी के बारे में बहुत कुछ जान सकते हो।

ganpath movie review

टाइगर श्रॉफ के सबसे खतरनाक फिल्म होनेवाला है ये जिसे ganpath movie review को पढ़ के समझ सकते हो। टाइगर के नाम सुनते ही हर किसीके दिमाग में एक्शन सिन दिखाई देता है और इसी बात को लेकर बॉलीवुड के डायरेक्टर बिकाश बहाल ने इसी पूरी मूवी में कुछ ऐसा काम किया है जो लोगों के दिलो दिमाग में छाप छोड़ जोआयेगा यह मूवी।

 

आपको पता ही है war मूवी और बाघी 3 मूवी के ब्लॉकबस्टर होने के बात टाइगर के चाहिदा लोगों के दिल में और भी बढ़गया है। बतादूँ की गनपथ मूवी बहुत ही अलग लेबल का है और टाइगर खुद केहेरहा है की इसी मूवी में लोगों को मेरा एक्शन पसंद आएगा या नहीं मुझे नहीं पता पर ganpath movie story इतना अच्छा है की आपको जरूर पसंद आएगा और ganpath movie remake नहीं है ।

tiger-shroff-upcoming-movie-ganpath-review
गनपथ मूवी रिव्यु

ganpath movie cast

सूत्रों की अनुसार ganpath movie cast के बात करें तो यहाँ सारे बेहतरीन कलाकार को दिखने को मिलने वाला है। टाइगर श्रॉफ के साथ नूपुर सेनोन को लीड में दिखने को मिलेगा पर ganpath movie actress कृति सेनोन की भी बताया जारहा है इसके आलावा नोरा फतहअली और सिफु जिसे बेहतरीन कलाकार के नाम भी सामने आया है पर बाकि का स्टार कास्ट के बारेमे अभीतक अनाउंसमेंट नहीं हुआ है सो ganpath movie review के बारेमे आपके जबाब किया है ?

ganpath movie story

फिल्म आनेसे पहले ganpath movie story को जान लीजिये सबसे पहले बतादूँ की यह मूवी दो चैप्टर में बटने वाला है जाहां टाइगर को बाप बेटा दोनों का किरदार भी निभाना पड़ रहा है ! चैप्टर 1 में टाइगर श्रॉफ बहुत ही मेहनत करके एक बहुत बड़ा बॉक्सर बनजाते है और इंडिया के नाम हर देश में रोशन करते है जब टाइगर के नाम आसमान को छू राहा होता है तब उनके रास्ते में बहुत सारे रूकाबटें आते है जो उसकी करियर को बिगाड़ कर रखदेता है।

 

 गनपथ मूवी स्टोरी काल्पनिक है जो की इच्छा के अनुसार लिखागया है यह मूवी में भले ही एक्शन जयादा होनेवाला है पर इमोशन उसे भी जयादा दिखाया गया है जिसे की स्टोरी का डिमांड बताया गया है ! गनपथ मूवी के चैप्टर 2 को पहले दिखा जायेगा और चैप्टर 1 को बात में दिखा जायेगा स्टोरी तो बराबर रहेगा पर ganpath movie cast जरूर बदल जायेगा।

ganpath movie release date

गनपथ मूवी रिलीज़ डेट अब तक सामने नहीं आया है कियूं की शूटिंग फ़िलहाल चल राहा है इस मूवी के डायरेक्टर बिकाश बहल ने काहा की इस मूवी को 2022 में रिलीज़ किया जायेगा पर इसका डेट फिक्स नहीं हुआ है जब शूटिंग ख़तम होजायेगा तब गनपथ मूवी रिलीज़ डेट सामने जायेगा ! बिकाश बहल के बात सुनके लगता है की इस मूवी को 2022 के फर्स्ट में ही रिलीज़ किया जायेगा,

 

ganpath movie director

गनपथ मूवी डायरेक्टर नाम है बिकाश बहल जिन्होंने ऋतिक रोशन के super 30 जैसे iconic मूवी को डायरेक्ट किया था,इस मूवी के प्रोडूसर है संजय गुप्ता,एकता कपूर और सोभा कपूर ! गनपथ मूवी के म्यूजिक डायरेक्टर पंडित गणपत रओ है,इस मूवी के सांग्स अबतक बनाया नहीं गया है जब बनजायेगा तब सिंगर के नाम भी पता चल जायेगा तो ganpath movie review के दूसरा अपडेट पाने केलिए हमरे साथ जुड़े रहे जहा आपको ganpath movie download के बारेमे भी जानोगे।


movie budget 

गनपथ मूवी के शूटिंग  इंडिया के अलावा बहुत सारे बाहर country में भी होराहा है जिसके चलते इस मूवी का बजट काफी बड़ा होगा बताया जारहा है, इस मूवी के अबतक के बजट 40 करोड़ होचुका है और शूटिंग भी चलरहा है सूत्रों की अनुसार इस मूवी के चैप्टर 1 बजट 90 करोड़ से भी जायदा बताया गया है नहीं तो ganpath movie story की हिसाब से  ये मूवी बन नहीं पायेगा,

 

tiger shrof upcoming movie 2022

बतादूँ की इस साल यानि 2022 और 2023 में tiger shroff upcoming movie के लम्बे list है जो एक से बढ़कर एक सुपरहिट होनेवाला है जैसे hiro panti-2,rembo,war-2,baghi-4, ganpath chapter-2,judwa-3 इन्ही सरे मूवी इसी 2 साल के अंदर ही आनेवाला है जिसका ऑफिसियल आनउंसमेंट भी इन्ही नाम पर हो चूका है।


ganpath movie cast रिलीज़ डेट,कास्ट,बजट यह सरे review आपको कैसा लगा निचे कमेंट करके जरूर बताना। टाइगर श्रॉफ अपकमिंग मूवी के लिस्ट में से ganpath movie review सबसे पहले आनेवाला है सो जितने भी टाइगर के फैन हो कृपया इसी पोस्ट को जरूर शेयर करें ताकि सब लोग इस मूवी के review और story जान सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.