-->

gkexpres site ke madat se hum logon ko new upcoming movie,current affairs new technology,historycal facts,indian ,odisha job,festivals,artichteture,internet,gk,earning app review,type ke sare jankari dete hain

रविवार, 31 जनवरी 2021

google gravity and google magic kiya hai

आज हम google gravity के साथ साथ कुछ बेहतरीन google magic के भी जानकारी देंगे जो देख के आपका भी होस उड़ने वाला है साथ ही यह google gravity tricks को आपके दोस्तों के सामने दिखाके उनके नजरो में आप गूगल मास्टर भी बन सकते हो। 

google-gravity

google gravity kiya hai

सो दोस्तों google magic में से एक google gravity है तो यह किया है,सबसे पहले जानलो की इसकी founder mr.doob ने 2006 में इसे बनाया था जिसका पीछे भी एक छोटा सा रीजन है। गूगल में लोग काम करते करते थक जाते है तो इस चीजों को देखते हुए थोड़ा माइंड में रिलेक्स लाने केलिए इसे बनाया गया था।

 

यह मैजिक देखने केलिए आप गूगल में जाके google gravity underwater लिख के सर्च करें और सर्च करने के बाद सबसे पहले जो रिजल्ट सामने आएगा है उसे क्लिक करें अब आपके सामने मैजिक स्टार्ट हो गया है और गूगल के सारें जानकारी निचे गिर गया होगा है न ?

google magic

तो google gravity तो आपने ने जानलिया अब बारी आता है google underwater के जिसके founder लोगों को अप्रैल फूल के joke केलिए यह google magic को बनाया गया था और यह हमेशा ट्रेंड में रहगया। यह मैजिक को देखने केलिए गूगल में जाएँ और सर्च करें google underwater अब आपके सामने सबसे ऊपर जो रिजल्ट दिखाई  दे रहा है वहां क्लिक करें अब आपके सरे जानकारी पानी में तैर रहा होगा है न ।

google mirror kiya hai

अब दूसरे google magic ट्रिक जिसे google mirror नाम दिया गया है जिसका founder खुद google ही है। इसे बनाने का एक खास मकसद है जिसे देख के आप खुद समझ सकते हो। यह मैजिक को देखने केलिए गूगल में टाइप करें google mirror और सर्च करें अब आपके सामने पहला रिजल्ट जो आएगा उसे क्लिक करें अब आपको कुछ भी समझ में नहीं आएगा की ये हुआ किया। तो दोस्तों google gravity के बाद यह आपको जरूर अच्छा लगेगा 

google Sphere kiya hai 

अभी जानलो google gravity के बाप के बारेमे और एक धासूँ google magic जो धरती ने जैसे सूरज के चरों और चकर काट रहा है इसी तरह google Sphere मैजिक में भी गूगल के चरों तरफ सरे जानकारी घूमते रहते है जो दिखने में बहुत ही मजेदार लगता है इसका founder mr.doob ने इसे 2008 में क्रिएट किये थे बस गूगल फन केलिए। इसी मजेदार मैजिक को देखने केलिए गूगल में जाके सर्च करें google sphere यह लिख के सर्च करने के बाद निचे सबसे पहले जो भी रिजल्ट आएगा उसे क्लिक करें और मजा लीजिये। 

google-magic

google guitar kiya hai

यह एक रोमांटिक google magic है जिसका नाम google guitar के founder के नाम डूडली है जिसके 96 बर्थडे के खुसी में यह बनाया गया था जो गूगल में अभी ट्रेंड में चलता है। यह मैजिक को देखने केलिए गूगल में सर्च करें google guitar तो आजायेगा जिसे आप प्ले भी कर सकते हो जो बिलकुल गिटार के तरह बजता है। में आपके जानकारी केलिए बतादूँ की केबल इस ट्रिक को क्रोम में नहीं firefox ब्राउज़र में सर्च करें ताकि आपको जयादा मजा आएगा। 

 

Do a barrel roll

अब बारी आती है सबसे खतरनाक google magic जो आपके दिमाग को घुमा देगा जो सिर्फ do a barrel roll के founder गूगल के फन केलिए ही बनाया है। इस ट्रिक को देखने केलिए गूगल में जाके do a barrel roll लिख के सर्च करें अब सबसे पहले जो भी रिजल्ट आएगा उसे क्लिक करें अब आपके दिमाग चक्रा जायेगा और यह google gravity और सरे मैजिक के बाप है

 

spin painter 

आपको आर्ट करना सौक है तो यह google magic आपकेलिए google spin painter आपकेलिए बेस्ट है जहाँ आपको एक अलग ही लेबल के आर्ट करने को मिल जायेगा जो किसी के भी मन को छू लेगा। यह करने केलिए गूगल में spine painter सर्च करें और सबसे पहले जो रिजल्ट आया है उसे क्लिक करें अब आपके सामने एक खली पेज ओपन हो जायेगा जहाँ आपको थोड़ा सा रब करना है अब आपके सामने घूमता हुआ नजर आएगा जो आप जैसे चाहें वैसे पेंट कर सकते हो। 

 

 google destroy

कुछ चीजें लोगों को lrg फील करवाता है इसीलिए यह google magic को बनाया गया है जो google gravity और सरे चीजों को मिला के google destroy को बनाया है जहाँ गूगल में दी हुई जानकारी में से आपको  जो जानकारी अच्छा नहीं लगता है उसे आप उड़ा सकते हो यानि मिटा सकते हो। इसे करने केलिए आपको क्रोम एक्ट्रैसेन में जाके इसे लोड करना पड़ेगा तब जाके यह ट्रिक काम करेगा। 

 

the internet map

गूगल में सबसे मजेदार साइट यह है जहाँ आप जाके दुनियां के सरे वेबसाइट के map को देख सकते हो साथी ही वही वेबसाइट दुनियां के कितने नम्बर बड़े वेबसाइट है यह भी जान सकते हो। यह एक मजेदार ट्रिक है एक बार जरूर ट्राय करें। इसे देखने केलिए आपको गूगल में the internet map लिख के सर्च करने से आजायेगा। 

 

आसा करता हूँ की में आपको जो भी google gravity trick सिखाया वो आपको समझ में आगया होगा तो ऐसे ही नए जानकारी केलिए gkexpres को जरूर फॉलो करें । सो दोस्तों google gravity kiya hai अपने समझ गया होगा तो आपका किया खयाल है इसी 9 मजेदार google magic के बारे में निचे कमेंट करें और हो सके तो आपके दोस्तों की बिज़ भी शेयर करें ताकि मजा सब लोग उठा पायें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

how can i helf you

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.